लीजिए 72 साल की उम्र में यह एक्टर करने जा रहा है कमाल, फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही फैन्स हुए हैरान

Bramayugam First Look: साउथ का यह सुपरस्टार आज 72 साल का हो गया है. लेकिन उम्र उसे छूकर भी नहीं गई है और नई फिल्म का फर्स्ट लुक रूह कंपा देने वाला है और सोशल मीडिया पर छा गया है.

लीजिए 72 साल की उम्र में यह एक्टर करने जा रहा है कमाल, फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही फैन्स हुए हैरान

इस फिल्म के फर्स्ट लुक ने मचा डाला है धमाल

नई दिल्ली:

Bramayugam First Look: साउथ के सुपरस्टार की उम्र आज ही 72 साल की हुई है. आज के खास ही दिन उसने फैन्स को ऐसा सरप्राइज दे दिया है जिसे देखकर सबके होश फाख्ता है. साउथ के इस एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म से एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. यह एक्टर हैं मलयालम के सुपरस्टार ममूटी. उनकी आने वाली फिल्म 'भ्रमयुगम' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो में ममूटी का लुक देखकर हर कोई हैरान है. इस हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैन्स की उम्मीदें सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं. 

'भ्रमयुगम' को राहुल सदाशिवन डायरेक्ट कर रहे हैं. इस हॉरर फिल्म को केरल की पृष्ठभूमि में रचा गया है. फिल्म में ममूटी के अलावा अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्दा लिज नजर आएंगे. फिल्म 2024 में रिलीज किए जाने की तैयारी है. लेकिन ममूटी ने आज जो पोस्टर रिलीज किया है उसने धूम मचा दी है. इस फोटो में उनकी हंसी काफी कुछ कह रही है. यही नहीं फैन्स के बीच कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह शायद फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममूटी को फैन्स प्यार से मामूका भी बुलाया जाता है. 'भ्रमयुगम' के इस फर्स्ट लुक पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'कुछ ऐसे कैरेक्टर हैं जो सिर्फ मामूका ही निभा सकते हैं...और यह उन्हीं में से एक है.' एक और फैन ने कमेंट किया है और लिखा है कि यह अगले स्टेट अवॉर्ड की तैयारी है. इस तरह फैन्स मामूका की जमकर तारीफ कर रहे हैं.