ताबड़तोड़ एक्शन, सीटीमार डायलॉग और धमाकेदार म्यूजिक, आखिरी स्टेज में पहुंची 'बोयापती रैपो' की शूटिंग

राम पोथिनेनी की 'बोयापती रैपो' का टीजर कुछ दिन पहले आया था और इसने हंगामा बरपा दिया था. अब फिल्म के आखिरी शेड्यूल को लेकर अपडेट आया है.

ताबड़तोड़ एक्शन, सीटीमार डायलॉग और धमाकेदार म्यूजिक, आखिरी स्टेज में पहुंची 'बोयापती रैपो' की शूटिंग

'बोयापती रैपो' की शूटिंग का अंतिम पड़ाव शुरू

नई दिल्ली:

ब्लॉकबस्टर मेकर बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बोयापति रैपो' की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है. फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी चरण में पहुंच चुकी है. फिल्म की टीम आज मैसूर में फिल्म का अपना लास्ट शेड्यूल शुरू कर रही है. शेड्यूल में एक इंटेंस एक्शन सीक्वेंस और एक गाना शामिल होगा, यह शेड्यूल जो इस महीने की 15 तारीख तक चलेगा, जिसमें फिल्म के सभी मुख्य कलाकार हिस्सा लेंगे. एक गाने को छोड़कर इस शेड्यूल के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी. मैसूर एयरपोर्ट से राम और श्रीलीला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

राम पोथिनेनी की फिल्म का टीजर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था. जिसमें उनका धमाकेदार एक्शन अंदाज देखने को मिला था. फिर इस टीजर में उनके डायलॉग बोलने के स्टाइल को भी खूब पसंद किया गया था. यही नहीं, इस टीजर में उनकी एंट्री ने भी सबका ध्यान खींचा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बोयापति रैपो' में संतोष डेटेक अपने असाधारण कैमरा वर्क से बहुत प्रभावित करते हैं, जबकि एसएस थमन अपने शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ दृश्यों को बेहतर बनाते हैं. श्रीनिवास चित्तूरी को अपने शानदार प्रोडक्शंस के लिए पहचाना जाता है. फिल्म हिंदी समेत सभी साउथ इंडियन लैंग्वेंज में फिल्म 20 अक्तूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी.