एक्शन से भरपूर है साउथ की इस फिल्म का ट्रेलर, हीरो की एंट्री देख झट से समझ आ जाएगा क्यों ठंडा पड़ा है बॉलीवुड

लीजिए साउथ की एक और फिल्म का ट्रेलर आया है जिसमें फिल्म के हीरोका अनोखा अंदाज दिख रहा है. यही नहीं, उसकी अजब-गजब एंट्री देखकर आप भी जरूर तालिया बजाने लगेंगे.

एक्शन से भरपूर है साउथ की इस फिल्म का ट्रेलर, हीरो की एंट्री देख झट से समझ आ जाएगा क्यों ठंडा पड़ा है बॉलीवुड

साउथ की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ रहा है. अगर पठान को छोड़ दिया जाए तो सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रहे हैं. लेकिन इसके उलट साउथ की फिल्में जैसे विरुपक्ष से लेकर 2018 तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और हिंदी में भी रिलीज हो रही हैं. अब साउथ की एक और फिल्म दर्शकों के दिलों पर छाने के लिए तैयार है. इस का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है और इसे देखकर ही एक्साइटमेंट का लेवल अपने चरम पर पहुंच जाता है. 

ब्लॉकबस्टर निर्माता बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी के प्रोजेक्टर बोयापति रैपो का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. धमाके की शुरुआत धमाकेदार एपिसोड से होती है और फिर राम अपनी तरह के पहले अंदाज में एंट्री करते हैं. इस फर्स्ट लुक में जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है और समझा जा सकता है कि आखिर साउथ, बॉलीवुड से कहां आगे निकलता जा रहा है. इस ट्रेलर में सदर उत्सव में राम पोथिनेनी की एंट्री एक विशाल भैंसे के साथ होती है और फिर जमकर गुंडों की पिटाई होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम पोथिनेनी को पहली बार इस तरह के शानदार अंदाज में देखा जा रहा है, फिर उनका डायलॉग बोलने का शानदार अंदाज भी कमाल का है. संतोष डेटेक अपने असाधारण कैमरा वर्क से बहुत प्रभावित करते हैं, जबकि एसएस थमन अपने शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ दृश्यों को बेहतर बनाते हैं. श्रीनिवास चित्तूरी को अपने शानदार प्रोडक्शंस के लिए पहचाना जाता है. फिल्म हिंदी समेत सभी साउथ इंडियन लैंग्वेंज में 20 अक्तूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होने जा रही है.