मेट्रो में लड़के ने शुरू किया गाना तो सभी यात्रियों ने मिलाए सुर में सुर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video 

इस वीडियो में एक लड़के को ट्रेन के अंदर जबरदस्त सुर लगाते हुए देखा जा सकता है. लड़के ने मेट्रो के अंदर अपनी गायिकी से कुछ ऐसा समां बांधा की बाकी यात्री खुद को रोक नहीं पाए और वे भी लड़के के साथ सुर में सुर मिलाने लगे.

मेट्रो में लड़के ने शुरू किया गाना तो सभी यात्रियों ने मिलाए सुर में सुर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video 

मेट्रो में लड़के का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली :

इंटरेनट पर अक्सर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर या तो आंखें हैरानी से खुली की खुली रह जाती है या फिर अतरंगी नजारा देख लोग हंस-हंस के लोटपोट हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मेट्रो के अंदर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक लड़के को ट्रेन के अंदर जबरदस्त सुर लगाते हुए देखा जा सकता है. लड़के ने मेट्रो के अंदर अपनी गायिकी से कुछ ऐसा समां बांधा की बाकी यात्री खुद को रोक नहीं पाए और वे भी लड़के के साथ सुर में सुर मिलाने लगे.

बता दें, इस वीडियो को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़के के पास गिटार है और वह मेट्रो में है. तभी उसे हैंडल पर इंडियन आइडल का विज्ञापन दिखता है, जिस पर माइक बना होता है. वह अपने साथी से पूछता है 'गाऊं क्या', जिसके बाद वह 'केसरिया' गाना गाता है. शुरुआत में तो सब उसे देखते रह जाते हैं, लेकिन बाद में सभी उसका साथ देने लगते हैं. देखते ही देखते पूरा समां म्यूजिकल हो जाता है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 43 हजार से भी अधिक लाइक्स आए हैं. 

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इसे कहते हैं माहौल बनाना". तो एक अन्य ने लिखा है, "दिल जीत लिया यार". इस तरह से बाकी यूजर भी वीडियो पर दिल और फायर इमोजी कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

VIDEO: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com