गदर 2 के बाद बॉर्डर 2 का होगा हंगामा, सलमान- शाहरुख नहीं ये हिट एक्टर देगा सनी देओल का साथ

Border 2: गदर 2 के बाद लाहौर 1947 और अब बॉर्डर 2 की चर्चा जोरों पर है, जिसमें अब सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए ड्रीम गर्ल 2 एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम सामने आया है.

गदर 2 के बाद बॉर्डर 2 का होगा हंगामा, सलमान- शाहरुख नहीं ये हिट एक्टर देगा सनी देओल का साथ

Border 2: बॉर्डर 2 में सनी देओल के साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना!

खास बातें

  • अगले साल 2024 में आ सकती है बॉर्डर 2
  • बॉर्डर 2 में होंगे सनी देओल
  • सनी देओल की बॉर्डर 2 में होंगे आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली:

Border 2: गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किसी से छिपा नहीं है. 55 दिन बाद भी सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई के साथ भारत में 525 करोड़ ज्यादा तो वहीं दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई गदर 2 कर चुकी है. वहीं अब इस फिल्म के साथ ही सनी देओल की अगली फिल्म की भी चर्चा जोरों पर है, जिसमें बॉर्डर 2 का नाम सबसे पहले है. इस फिल्म में सनी देओल के साथ बॉलीवुड के हिट एक्टर का नाम सामने आ गया है, जो कि फैंस को खुश कर देगा. 

पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, 1997 में आई वॉर ड्रामा फिल्म बॉर्डर का दूसरा पार्ट साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकता है. वहीं अब खबरें हैं कि आयुष्मान खुराना का नाम इस फिल्म के साथ जुड़ गया है, जिसके चलते फिल्म के मेकर्स की एक्टर के साथ चर्चा जारी है. हालांकि इससे पहले कार्तिक आर्यन को भी ये फिल्म ऑफर होने की खबरें चर्चा में थी. लेकिन एक्टर के इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. वहीं इसकी वजह फिल्म की स्क्रिप्ट बताई जा रही है.  

गौरतलब है कि गदर 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद भी सनी देओल ने राजकुमार संतोषी और आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म लाहौर 1947 की घोषणा की थी. असगर वजाहत के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पंजाबी नाटक पर आधारित की शूटिंग दिसंबर या जनवरी के आसपास शुरू होगी. वहीं अब सनी एक और एक्शन ड्रामा बॉर्डर 2 से फैंस के बीच खुशखबरी है. 

खुफिया मूवी का रिव्यू:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com