डेटिंग की खबरों के बीच बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ  थाईलैंड से शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर को लेकर पिछले कुछ समय से अफवाह है कि वह पटकथा लेखक रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं. हालांकि उन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन दोनों अक्सर साथ समय बिताते रहते हैं.

डेटिंग की खबरों के बीच बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ  थाईलैंड से शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

डेटिंग की खबरों के बीच अंशुला कपूर ने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ  थाईलैंड से शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

नई दिल्ली :

बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर को लेकर पिछले कुछ समय से अफवाह है कि वह पटकथा लेखक रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं. हालांकि उन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन दोनों अक्सर साथ समय बिताते रहते हैं. अब अंशुला के लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें रोहन के साथ उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया है. थाईलैंड से रोहन ठक्कर के साथ उन्होंने रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है. इस महीने अपने जन्मदिन से पहले वह म्यूजिक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड के लिए रवाना हुई.

अंशुला ने अपनी कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "जन्मदिन का महीना धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ!!! इतना डांस किया,  रात के 1 बजे पैर की मालिश करने की जरूरत थी. उन्होंने कहा, "मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कोर्सेट पहनूंगी और उसमें मस्ती करूंगी!! कम्फर्टेबल, चिकस्ट कोर्सेट के लिए धन्यवाद @leaclothingco !! आप सब कमाल के हैं. 

खासकर रोहन ठक्कर के साथ उनकी सिंगल फोटो ने सबका ध्यान आकर्षित किया, दोनों मुस्करा कर एक साथ पोज देते दिखे. तस्वीर में रोहन ने अंशुला की कमर के चारों ओर अपना हाथ रखा और वे एक-दूसरे को स्माइल के साथ देख रहे थे. यह प्यारी तस्वीर उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंशुला और रोहन ने पहली बार अपने रिश्ते के बारे में तब कहा जब सोशल मीडिया पर रोहन के साथ एक रोमांटिक बूमरैंग पोस्ट किया. रोहन के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अंशुला ने कहा, "मैं इस पर कमेंट करने या मीडिया के साथ इस बारे में बात करने से विनम्रतापूर्वक इनकार करना चाहती हूं. मेरी इच्छा का सम्मान करने के लिए धन्यवाद.”