बॉलीवुड सिंगर पापोन ने नया गाना 'हाते हात धोरी' किया रिलीज, देखें Video

अपने गायक पिता खगेन महंत की सातवीं पुण्यतिथि के मौके पर बॉलीवुड गायक-संगीतकार पापोन (Papon) ने ‘हाते हात धोरी’ (Haate Haat Dhori) शीर्षक से अपना नया असमी गाना (Assamese song) रिलीज किया है.

बॉलीवुड सिंगर पापोन ने नया गाना 'हाते हात धोरी' किया रिलीज, देखें Video

पापोन (Papon) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

अपने गायक पिता खगेन महंत की सातवीं पुण्यतिथि के मौके पर बॉलीवुड गायक-संगीतकार पापोन (Papon) ने ‘हाते हात धोरी' (Haate Haat Dhori) शीर्षक से अपना नया असमी गाना (Assamese song) रिलीज किया है. अंगराग महंत जिन्हें पापोन (Papon) के नाम से जाना जाता है, उन्होंने यह गाना अपने माता-पिता - खगेन महंत और अर्चना महंत को समर्पित किया है जो असमी के प्रसिद्ध लोक गायक थे.


पापोन (Papon) ने  कहा, “जिस तरह का प्यार ‘हाते हात धोरी' (Haate Haat Dhori) के राग, गीत और दृश्यों में है, उसकी चाह हम सबने की थी. मैंने यह गाना अपने माता-पिता को समर्पित किया है जिन्होंने साथ मिलकर 50 साल तक गाने गाए और संगीत को अपनी जिंदगी दी.” ‘हाते हात धोरी' का मतलब एक- दूसरे का हाथ पकड़ना है. यह गीत मुकुंद सैकिया ने लिखा है और होपुन सैकिया ने इसे संगीत दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पापोन (Papon) के पिता का 12 जून 2014 को निधन हो गया था जबकि उनकी मां अर्चना महंत का पिछले साल 27 अगस्त को देहांत हुआ था. वीडियो में असमी फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता अरूणनाथ और ऑड्रे हातिबोर्गोहैन हैं जिन्होंने बुजुर्ग दंपति की प्रेम कहानी का चित्रण किया है.