असम में हिंसक प्रदर्शन के चलते इस सिंगर ने रद्द किया प्रोग्राम, कहा- मेरा राज्य जल रहा है, रो रहा है...

असम (Assam Violence) में हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए बॉलीवुड के सिंगर पापोन ( Singer Papon) ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

असम में हिंसक प्रदर्शन के चलते इस सिंगर ने रद्द किया प्रोग्राम, कहा- मेरा राज्य जल रहा है, रो रहा है...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • असम में तनाव के चलते सिंगर पापोन ने रद्द किया कार्यक्रम
  • उन्होंने दिल्ली का कार्यक्रम रद्द किया
  • इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर पापोन (Papon) ने दिल्ली में इस सप्ताहांत में आयोजित होने वाले अपने कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया है, क्योंकि उनके गृह राज्य असम (Assam) में स्थिति अभी ठीक नहीं है. पापोन ( Singer Papon) का वास्तविक नाम अंगराग महंत है. उन्हें 'जिए क्यों' और 'मोह मोह के धागे' जैसे कई सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है. पापोन (Papon So ngs) इस शुक्रवार को दिल्ली में स्थित इंपरफेक्टो शोर में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे. पापोन ने गुरुवार को ट्वीट किया, "प्रिय दिल्ली, मुझे खेद है, लेकिन मैंने योजनानुसार 'इंपरफेक्टोशोर' में कल होने वाले कॉन्सर्ट को न करने का निर्णय लिया है. मेरा गृह राज्य असम जल रहा है, रो रहा है और वहां कर्फ्यू जारी है. अभी मेरी जो मानसिक स्थिति है उसमें मैं आपका मनोरंजन नहीं कर पाऊंगा."

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

सिंगर पापोन ( Singer Papon) आगे कहा, "मैं जानता हूं कि आपके साथ ऐसा करना उचित नहीं है, क्योंकि आपने टिकट खरीद कर रखा है और लंबे समय से इसकी योजना बना कर रखी है. मैं इस बारे में आश्वस्त हूं कि आयोजक इन सारी चीजों का ध्यान किसी न किसी तरह से जरूर रखेंगे और भविष्य में किसी और दिन आप सबसे मिलने का मेरा वादा रहा. उम्मीद करता हूं कि आप इस चीज को जरूर समझेंगे."

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में फर्क, तो मिला ऐसा जवाब कि रह गईं हैरान...देखें Video

नागरिकता (संशोधन) विधेयक (Citizenship Amendment Bill) के सोमवार आधी रात को लोकसभा में पारित होने के बाद समूचे पूर्वोत्तर, विशेष रूप से असम (Assam Violence) में हिंसक प्रदर्शन जारी हैं. बुधवार की शाम को राज्य सभा में भी बिल को मंजूरी प्रदान किए जाने के बाद यहां स्थिति और भी बिगड़ गई. असम में मोबाइल, इंटरनेट सेवाओं को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...