Bollywood Breakup: लिव-इन में रहकर भी एक दूसरे का साथ न निभा पाए ये सितारे, उस मोड़ पर टूटा रिश्ता जिसकी उम्मीद न थी

बॉलीवुड के कई सितारों की लव केमेस्ट्री काफी चर्चाओं में रही. कुछ तो लिव-इन तक में रहे लेकिन अपने रिलेशनशिप को आगे नहीं ले जा सके और दोनों ने दूसरी लाइफ पार्टनर चुनी.

Bollywood Breakup: लिव-इन में रहकर भी एक दूसरे का साथ न निभा पाए ये सितारे, उस मोड़ पर टूटा रिश्ता जिसकी उम्मीद न थी

कभी लिव इन में रहा करते थे ये सितारे

नई दिल्ली:

लिव-इन रिलेशनशिप इन दिनों बेहद आम हो चुका है. लोग अपने पार्टनर को अच्छे से जानने-समझने और उन्हें क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उन बॉलीवुड सितारों की जो सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन उनका ये रिश्ता आगे न बढ़ सका और दोनों सितारों ने अलग-अलग हमसफर चुनकर अपना घर बसा लिया. वहीं, कुछ चर्चित बॉलीवुड कपल ऐसे भी रहे जिन्होंने रिश्ता तोड़ने के बाद एक-दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं किया. जानें बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में जो शादी से पहले लंबे समय तक एक साथ में रहने के बाद भी एक-दूसरे के नहीं हो सकें. 

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वालों में बॉलीवुड सितारों की लिस्ट में सबसे पहला नाम जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का आता है. दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकारा था और मीडिया के सामने भी इस बात को जाहिर करने से नहीं घबराते थे. हालांकि, 9 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए और आज अपनी-अपनी दुनिया में बेहद खुश हैं. हाल ही में बिपाशा करण सिंह ग्रोवर के बच्चे की मां बनी हैं. उनकी बेटी का नाम देवी है. 

रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को करोड़ों लोगों ने प्यार दिया.एक समय ऐसा था जब यह बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी मानी जाती थी. दोनों का रिलेशनशिप 6 साल तक चला, इस दौरान दोनों लिव-इन में भी रहे थे.  माना जाने लगा था कि कैटरीना ही कपूर खानदान की बहू बनेंगी, लेकिन आज हालात कुछ और है. दोनों ने अपने लिए किसी और को ही लाइफ पार्टनर के रूप में चुना.

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर 

कहने को तो प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक ही बिल्डिंग में रहते थे, लेकिन यह सिर्फ मीडिया से बचने के लिए था. उनके लिव-इन रिलेशनशिप का राज तब खुला, जब शाहिद आईटी रेड के दौरान प्रियंका के फ्लैट में पाए गए थे. हालांकि, यह रिश्ता बहुत दूर तक नहीं चल सका और दोनों ने अपनी-अपनी राह अलग कर ली.

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनके अलग होने की वजह शादी रही, जिसके मुताबिक दिशा टाइगर से  शादी करना चाहती थीं, जबकि टाइगर शादी में कोई जल्दबाजी नहीं चाहते थे. 

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छोटे पर्दे से शुरू हुई थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की कहानी. दोनों लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों लिव-इन रिलेशन में थे, लेकिन साल 2016 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. उनके चाहने वालों ने अंकिता और सुशांत के रिश्ते पर भी खूब प्यार लुटाया था. उनके फैंस को इस बात से बड़ा झटका लगा था.

Featured Video Of The Day

हमलोग : अमेरिका-चीन में तनातनी, 'गुब्बारे' पर कौन बोल रहा है सच ?