बॉलीवुड डायरेक्टर Shekhar Kapur के ट्वीट ने मचाई सनसनी, बोले- 'तो खत्म हो जाएगा स्टार सिस्टम...'

बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) का कहना है कि अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलने वाले. शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर Shekhar Kapur  के ट्वीट ने मचाई सनसनी, बोले- 'तो खत्म हो जाएगा स्टार सिस्टम...'

शेखर कपूर (Shekhar Kapur)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोगों के कामकाज पर काफी असर पड़ा है. फिल्म उद्योग भी इससे अछूता नहीं है. कई फिल्में रिलीज के तैयार हैं. लेकिन सिनेमाहॉल ना खूब पाने की वजह से मेकर्स ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में रिलीज कर रहे हैं. इसी बीच मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने एक ट्वीट किया है. उनके ट्वीट ने हलचल पैदा कर दी है. उनका कहना है कि अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलने वाले. शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

रवीना टंडन ने 4 महीने बाद अपने घर पर की विज्ञापन की शूटिंग, 2 क्रू मेंबर के साथ यूं निपटाया काम

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने ट्वीट कर लिखा: "थियेटर अगले एक साल तक नहीं खुलने वाले. ऐसे में पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी. इसकी वजह से थिएट्रिकल स्टार सिस्टम भी बंद हो जाएगा. स्टार्स को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए मौजूदा ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म को अपनाना होगा या फिर वे अपने खुद के एप्स के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करेंगे. टेक्नोलॉजी काफी सिंपल है."


शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने खोया संतुलन तो Priyanka Chopra ने यूं थामा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले के मद्देनजर यह ट्वीट किया है, लेकिन उनके ट्ववीट से फिल्ममेकर्स की चिंता जरूर बढ़ जाएगी. बता दें कि पिछले 24 घंटों में भारत में 29,429 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं. यह एक दिन में नए COVID-19  मरीजों का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर  9,36181 पर पहुंच गया है. बुधवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में  582 लोगों की वायरस की वजह से मौत हुई. अब तक कुल 24309 लोगों की जान गई है. हालांकि, कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर  592032 हो गई है. यह थोड़ी राहत की बात है. मरीजों का रिकवरी रेट 63.23 प्रतिशत हो गया है.