उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के विवादित बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस आदमी को चुप ही रहना...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने कहा कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें 2 की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है.

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के विवादित बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस आदमी को चुप ही रहना...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का रिएक्शन

नई दिल्ली :

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) लगातार विवादास्पद बयान दे रहे हैं. अब रविवार को उन्होंने बयान में भारत को 200 साल तक अमेरिका का गुलाम बताया और इसके साथ ही उन्होंने विवादित बयान में कहा कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें 2 की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे. तीरथ सिंह रावत के इन बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर तीखे रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने उनके इस बयान को लेकर ट्वीट किया है और उन्हें चुप रहने की सलाह दी है. 

नैनीताल जिले के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने कहा, 'कोविड-19 (COVID-19) प्रभावितों को हर घर में पर यूनिट 5 किलो राशन दिया गया.10 थे तो 50 किलो, 20 थे तो क्विंटल राशन दिया. फिर भी जलन होने लगी कि 2 वालों को 10 किलो और 20 वालों को क्विंटल मिला. इसमें जलन कैसी? जब समय था तो आपने 2 ही पैदा किए 20 क्यों नहीं पैदा किए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के इस बयान पर ट्वीट करते हुए ओनिर (Onir) ने कहा, 'इस आदमी को चुप ही रहना चाहिए!' ऐसा पहली बार नहीं है कि रावत ने इस प्रकार का विवादास्पद बयान दिया हो. पिछले ही मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं.