इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को चढ़ा रैप का बुखार, फिर हुआ कुछ ऐसा काट लिए अपने ही बाल...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.इस वीडियो में वो रैप करती नजर आ रही हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को चढ़ा रैप का बुखार, फिर हुआ कुछ ऐसा काट लिए अपने ही बाल...देखें Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कियारा आडवाणी का वीडियो वायरल
  • रैप करती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर रैप का बुखार चढ़ा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहले रैप करती हुई नजर आ रही हैं. फिर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि जिसके बाद वो अपने ही बाल काटने लगती हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो को देखने के बाद काफी सरप्राइज हो रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी व्यस्त जीवनशैली के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं.

सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला Yeti का हैरतअंगेज Video

आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक बयान में कहा, "मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो."

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आगे कहती हैं, "मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट दिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है." फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में कियारा 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी. गुड न्यूज' में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर भी हैं तो 'कबीर सिंह' में उनके अपोजिट शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हैं.

(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...