बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor ने धूप में खींची सेल्फी तो लोग बोले- आंटी...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों इटली के टस्कनी में छुट्टियां मना रही हैं और उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor ने धूप में खींची सेल्फी तो लोग बोले- आंटी...

इटली में छुट्टियां मनाते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने इटली की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर
  • फोटो में करीना कपूर का लुक दिखा बेहद खास
  • सिंपल मेकअप और खुले बालों में भी करीना कपूर लगीं खूबसूरत
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों इटली के टस्कनी में छुट्टियां मना रही हैं और उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है और उनके फैन्स और ट्रोलर्स के बीच इस फोटो को लेकर जंग छिड़ गई है. करीना कपूर ने ये सेल्फी धूप सेंकते हुए खिंचवाई है. 38 वर्षीया एक्ट्रेस ने कुछ ज्यादा मेकअप भी नहीं कर रखा है. करीना कपूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. जहां उनके फैन्स ने इस फोटो की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की उम्र को लेकर उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया. कई लोगों ने तो 'आंटी' तक कह डाला. लेकिन ऐसे फैन्स की संख्या काफी थी जिन्होंने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की.  

छोटे से पेड़ पर लदे बड़े-बड़े आम, तो धर्मेंद्र ने यूं जाहिर की खुशी, Video हुआ वायरल

Sun Kissed in Tuscany

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


इटली में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में करीना कपूर पर धूप पड़ रही हैं, जिससे उनका लुक शानदार लग रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में करीना कपूर ने काफी सिंपल मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट रखते हुए खुला छोड़ा है.

इसके बाद करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की इंस्टाग्राम पर एक और फोटो आई है, जिसमें करीना कपूर ने गॉगल्स लगाए हुए हैं. इटली के वैकेशन के दौरान पोस्ट की गई करीना कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो चीन से मिलने पहुंचा ये अनोखा फैन, देखें Video

#holidayvibes

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


बता दें कि करीना कपूर  (Kareena Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) में नजर आने वाली है. करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की यह फिल्म 'सरोगेसी' पर आधारित है. उनके और अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. इससे पहले फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के कैमियो की भी बात की जा रही थी, लेकिन करीना कपूर ने इस बात से साफ इंकार कर दिया. इसके साथ ही करीना कपूर जल्द ही जीटीवी पर आने वाले डांस शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) में भी जज की भूमिका में दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...