प्रेग्नेंट Dia Mirza ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- गर्भवती महिलाओं पर अब तक..

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने कहा है कि भारत में लग रहे कोरोना की वैक्सीन का परीक्षण अभी तक किसी गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर नहीं किया गया है.

प्रेग्नेंट Dia Mirza ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- गर्भवती महिलाओं पर अब तक..

दीया मिर्जा (Dia Mirza) फोटो

खास बातें

  • दीया मिर्जा ने किया कोरोना की वैक्सीन को लेकर ट्वीट
  • गर्भवती महिलाओं को लेकर जताई चिंता
  • खुद भी गर्भवती हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जो कि इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में कोरोना के वैक्सीन को लेकर बात की है. दीया (Dia Mirza) ने कहा है कि भारत में लग रहे कोरोना की वैक्सीन का परीक्षण अभी तक किसी गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर नहीं किया गया है और डॉक्टर के अनुसार इस टीके को तब तक नहीं ले सकते, जब तक जरूरी परीक्षण नहीं हो जाते.

दीया मिर्जा (Dia Mirza Tweet) अपने इस ट्वीट में लिखती हैं, “यह बहुत महत्वपूर्ण है. जरूर पढ़ें और ध्यान दें कि भारत में वर्तमान में इस्तेमाल किये जाने वाले किसी भी टीके का परीक्षण अभी तक किसी गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर नहीं किया गया है. मेरे डॉक्टर का कहना है कि हम ये वैक्सीन तब तक नहीं ले सकते, जब तक इसके जरूरी क्लिनिकल ट्रायल्स न हो जाएं”. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, “गर्भवती महिलाओं के टीकाकरण को जल्द से जल्द प्राथमिकता देनी चाहिए”.


जानकारी के लिए बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनेसमैन दोस्त वैभव रेखी से दो महीने पहले शादी की थी. दीया (Dia Mirza Tweet On Pregnant Women) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर इंस्टाग्राम पर दी थी. वहीं, कुछ दिनों पहले दीया अपने हनीमून वेकेशन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं. इस दौरान दीया के पति वैभव रेखी की बेटी समायरा रेखी भी दोनों के साथ देखी गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com