नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- जिंदगी भर नाम याद रहेगा

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गोल्ड जीतने पर बॉलीवुड एक्टर ने यह ट्वीट किया है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है.

नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- जिंदगी भर नाम याद रहेगा

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने जीता गोल्ड

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में शनिवार को जैसे ही नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने गोल्ड जीता पूरा देश उनका दीवाना हो गया. पूरे सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा ही छाए हुए हैं. बॉलीवुड गलियारे में भी नीरज चोपड़ा की इस खास उपलब्धि का जश्न मनाया जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर और दिवगंत दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने कहा है कि उन्हें अब हमेशा नीरज चोपड़ा का नाम याद रहेगा. एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के लिए लिखा: "नाम याद रहेगा जिंदगी भर नीरज चोपड़ा. सारा देश आपको सैल्यूट और सम्मान करता है." विंदू दारा सिंह से पहले बॉलीवुड से अक्षय कुमार, सनी देओल, अभिषेक बच्चन और अनिल कपूर जैसे सितारों ने नीरज को बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को ओलंपिक से पहले ही पदक का प्रबल दावेदार माना जा रहा है और इस 23 वर्षीय एथलीट ने अपेक्षानुरूप प्रदर्शन करते हुए क्वालीफिकेशन में अपने पहले प्रयास में 86.59 मीटर भाला फेंककर शीर्ष पर रहकर फाइनल में जगह बनायी थी. फाइनल में उन्होंने पहले प्रयास में 87.03 मीटर भाला फेंका था और वह शुरू से ही पहले स्थान पर चल रहे थे. तीसरे प्रयास में वह 76.79 मीटर भाला ही फेंक पाये जबकि चौथे प्रयास में फाउल कर गये. उन्होंने छठे प्रयास में 84.24 मीटर भाला फेंका लेकिन इससे पहले उनका स्वर्ण पदक पक्का हो गया था.