बॉलीवुड एक्टर पर चढ़ा टाइगर श्रॉफ का खुमार, फुटबॉल को हाथों से उछालकर यूं मारी किक- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर पर चढ़ा टाइगर श्रॉफ का खुमार, फुटबॉल को हाथों से उछालकर यूं मारी किक- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार लॉकडाउन के दौरान घर पर ही फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रह हैं और अपने पुराने वीडियो शेयर कर फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अंदाज में किक मारते नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हाथो में फुटबॉल लिए ग्राउंड में खड़े हैं. थोड़ी देर बाद वो फुटबॉल को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अंदाज में किक मारते दिखे. वीडियो को एक घंटे में 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि राजकुमार राव की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. राजकुमार राव की अगली फिल्म 'छलांग' है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.