सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- वो वहां से यह सब देखकर दुखी हो रहा होगा...

पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को संबोधित कर एक ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- वो वहां से यह सब देखकर दुखी हो रहा होगा...

पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • पुल्कित सम्राट ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि वह वहां से यह देखकर दुखी हो रहा होगा
  • पुल्कित सम्राट का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार ट्वीट कर रहे हैं. नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर पुल्कित सम्राट ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को संबोधित कर एक ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वह वहां से इन सबको देखकर दुखी होगा. पुल्कित सम्राट के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपने ट्वीट में लिखा, "वह वहां से यह सब देखकर दुखी हो रहा होगा." इसके साथ ही एक्टर ने हार्ट ब्रेक इमोजी भी साझा किया. इसके अलावा पुल्कित सम्राट ने कई ट्वीट किए. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "14 दिन...मेरा दिल टूट गया आज. आशा करता हूं कि दुनिया इसे देख रही होगी और न्याय जरूर होगा." अपने एक ट्वीट में एक्टर ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए न्याय की भी बात की. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को लेकर तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा और कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर अपने रिएक्शन दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एनसीबी (NCB) का कहना है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया. उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया. जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी. वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था. रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया. रिया और उसके भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई, तो रिया रोने लगीं.