जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-आसिम तुम स्टार बन गए

जॉन सीना (John Cena) ने शेयर की आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर ने दिया बड़ा बयान.

जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-आसिम तुम स्टार बन गए

जॉन सीना (John Cena) और आसिम रियाज (Asim Riaz)

खास बातें

  • जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो
  • बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • उनके ट्वीट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पॉपुलैरिटी आसमान को छू रही है. इस मशहूर शो को भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखा जा रहा है. शो में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे कंटेस्टेंट्स छाए हुए हैं. बिग बॉस के घर में आसिम रियाज की छवि एक एंग्री यंगमैन की बनी है और दर्शक उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. आसिम रियाज के प्रशंसकों की लिस्ट में एक और बड़ा नाम शामिल हो गया है. ये नाम किसी और का नहीं बल्कि डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) का है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आसिम रियाज की फोटो शेयर की है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जोरदार रिएक्शन दिया है.

ड्रम को देखते ही मचल उठे तैमूर अली खान, लगे बजाने तो जुट गई भीड़- देखें वायरल Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "आसिम रियाज (Asim Riaz) के लिए इससे बड़ी कोई उपलब्धि नहीं हो सकती कि उन्हें जॉन सीना (John Cena) का समर्थन मिला है. बधाई हो आसिम रियाज तुम स्टार बन गए हो." कमाल आर खान ने इस तरह इस संबंध में ट्वीट कर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज को बधाई दी. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि जॉन सीना द्वारा आसिम की फोटो शेयर करने के बाद चारों ओर इसी बात की चर्चा है. फैन्स इस संबंध में खूब ट्वीट कर रहे हैं.

सलमान करने वाले थे अमोरिका में शो, पता चला आयोजक पाकिस्तानी और भारत विरोधी है, तो लिया ये फैसला

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com