हिमांशी खुराना के लिए बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, बोले- अगर वो घर से बाहर हुई तो मैं...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने हिमांशी खुराना के लिए कसम भी खाई है.

हिमांशी खुराना के लिए बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, बोले- अगर वो घर से बाहर हुई तो मैं...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • हिमांशी खुराना को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम
  • कमाल आर खान ने कहा अगर वो 'बिग बॉस' से निकली तो...
  • हिमांशी खुराना के लिए कमाल आर खान ने किया लोगों से अनुरोध
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर इन दिनों घमासान मचा हुआ है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते कैप्टन बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने घर में से पांच लोगों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया था, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riyaz), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Parash Chhabra) और शेफाली जरीवाला शामिल हैं. यूं तो 'बिग बॉस' का दर्शक अपने फेवरेट 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन नॉमिनेट सदस्यों में से एक हिमांशी खुराना को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हिमांशी खुराना के लिए कसम भी खाई है. 

पारस छाबड़ा Bigg Boss से आए बाहर, उधर उनके सॉन्ग ने YouTube पर मचा दी धूम- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इतना ही नहीं, लोग जमकर उनके ट्वीट पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बिग बॉस 13 की सदस्य हिमांशी खुराना के लिए किये ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा, "मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं कि हिमांशी खुराना के लिए वोट करें. भगवान कसम, मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा अगर वह घर से बाहर हुई तो क्योंकि वह घर में सबसे खूबसूरत लड़की है." 

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर विवेक ओबेरॉय का Tweet, बोले- वही जगह, वही समय, शिकारी बने शिकार...

बता दें कि एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म के अलावा वह 'बिग बॉस 3' (Bigg Boss 3) में भी एक चर्चित चेहरा थे. इसके अलावा कमाल आर खान अपने ट्वीट्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. उनके ट्वीट समसामयिक मुद्दों के साथ ही बॉलीवुड की गतिविधियों से जुड़े भी होते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान के ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल भी होत हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...