बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, खूब वायरल हो रही Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने शनिवार को अपना 23वां बर्थडे यूनिक स्टाइल में सेलिब्रेट किया. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, खूब वायरल हो रही Photo

अलाया एफ (Alaya F) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaya F) 23 साल की हो गई हैं. बीते शनिवार को उन्होंने अपनां 23वां बर्थडे यूनिक स्टाइल में सेलिब्रेट किया. अलाया एफ (Alaya F) के जन्मदिन के मौके पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब बधाई संदेश भेजे. बर्थडे के मौके पर अलाया एफ ने अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टागाम पर फैन्स के बीच शेयर की हैं. तस्वीरें में हमेशा की तरह अलाया एफ (Alaya F Photos) का अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है. ऐसा प्रतीत होता है कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F Birthday) ने बर्थडे पर अलीबाग की यात्रा की है, जहां उनके जन्मदिन का उत्सव पूरे जोरों पर था.

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी ने लगाया ससुरालवालों पर आरोप, बोलीं- 'जबरदस्ती धर्म परिवर्तन...'

अलाया एफ (Alaya F) की तस्वीरों को देख लग रहा है जैसे उन्होंने बर्थडे पर छोटा सा फोटोशूट कराया हो. तस्वीरों में एक्ट्रेस मेटालिक सिल्वर कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनके आस-पास गुब्बारे, लाइटिंग, डिस्को बॉल और आइसक्रीम कार्ट का पूरा प्रबंध था. उन्होंने फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा: सब कुछ बहुत शानदार लग रहा है. सभी के प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." अलाया एफ की इन तस्वीरों को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा कक्कड़ को लेकर भाई और पति के बीच छिड़ी लड़ाई, तो सिंगर बोली- मैं दोनों की हूं बाबा... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.