बॉबी देओल को गले लगा बच्चों ने खिंचवाई तस्वीर, देखें ये शानदार वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात की गवाही दे रहा है. जिसमें कुछ बेहद साधारण बच्चियां और महिलाएं आकर बॉबी के गले मिल जाती हैं और बॉबी बहुत ही सहजता और प्रेम से सभी का स्वागत करते हैं, इस दौरान बॉबी के कजिन भाई अभय देओल भी उनके साथ नजर आए.

बॉबी देओल को गले लगा बच्चों ने खिंचवाई तस्वीर, देखें ये शानदार वीडियो

बॉबी देओल का विनम्र व्यवहार देख फैंस कर रहे जमकर तारीफ

नई दिल्ली :

एक्टर बॉबी देओल अपने बहूचर्चित वेब सीरीज आश्रम में भले ही एक ढोंगी का किरदार निभाते नजर आए हों, जो गरीबों का मसीहा होने का दावा करता है, लेकिन असल जीवन में बॉबी सच में बहुत ही विनम्र और दरियादिल हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात की गवाही दे रहा है. जिसमें कुछ बेहद साधारण बच्चियां और महिलाएं आकर बॉबी के गले मिल जाती हैं और बॉबी बहुत ही सहजता और प्रेम से सभी का स्वागत करते हैं, इस दौरान बॉबी के कजिन अभय देओल भी उनके साथ नजर आए.

वायरल हो रहा बॉबी देओल का वीडियो
विरल भियानी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी ब्लू कलर की टी शर्ट और डेनिम जींस में जैसे ही बाहर निकलते हैं कुछ गरीब बच्चियां आकर सीधे उनसे लिपट जाती हैं. वहीं कुछ महिलाएं भी इस वीडियो में दिखती हैं, जो बच्चों को गोद में लिए अपने फेवरेट सितारों से मिल रही होती हैं. इन फैंस का ये प्यार देख बॉबी मुस्कुराते हुए नजर आते हैं, उनके चेहरे पर इसे लेकर कोई असहजता बिल्कुल नहीं नजर आती. बॉबी सभी फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाते हैं. इस दौरान बॉबी देओल के कजिन ब्रदर अभय देओल भी उनके साथ नजर आते हैं. अभय ब्लू कैजुअल टी शर्ट के साथ ग्रे पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

बॉबी का विनम्र व्यवहार देख फैंस ने की तारीफ
इन बच्चों के साथ बॉबी देओल के इस हम्बल बिहेवियर को देख उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'इसे कहते हैं जेंटलमैन'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'देओल्स हमेशा विनम्र रहते हैं'. एक फैन लिखता है, 'यह उसकी बहुत प्यारी बात है, पहली बार आम लोगों के साथ उनका बेहतरीन व्यवहार देखा'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'देओल फैमिली की बात ही अलग है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फ्लोरल जंपसूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं श्रद्धा कपूर