बेटे आर्यमान के साथ पापा धर्मेंद्र से मिलने सेट पर पहुंचे बॉबी देओल, PHOTO देख फैन्स बोले- एक फ्रेम में तीन हैंडसम मैन

शूटिंग के आखिरी दिन धर्मेंद्र को सेट पर एक जबरदस्त सरप्राइज़ मिला, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. दरअसल यह सरप्राइस किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे बॉबी देओल और बॉबी पोते आर्यमान ने दिया.

बेटे आर्यमान के साथ पापा धर्मेंद्र से मिलने सेट पर पहुंचे बॉबी देओल, PHOTO देख फैन्स बोले- एक फ्रेम में तीन हैंडसम मैन

धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे बॉबी देओल और आर्यमान देओल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर ली है. खुद धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. हालांकि शूटिंग एकदम होने के साथ ही 86 साल के लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र को एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिला जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह सरप्राइज उन्हें बेटे बॉबी देओल ने दिया है. बॉबी देओल फिल्म के सेट पर पापा से मिलने के लिए बेटे आर्यमान देओल के साथ पहुंचे. इस फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. हाल ही में इसकी शूटिंग धर्मेंद्र ने पूरी कर ली है. बॉबी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पिता धर्मेंद्र और बेटे आर्यमान के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. ये दोनों ही तस्वीरें फिल्म के शूटिंग के सेट की है जहां धर्मेंद्र के एक तरफ बॉबी देओल और दूसरी तरफ पोते आर्यमान बैठे हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर भी शूटिंग के रात के वक्त की है जब तीनों साथ दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि धर्मेंद्र ने अपने बेटे और पोते के साथ शूटिंग सेट पर बहुत ही अच्छा टाइम स्पेंड किया.

शूटिंग सेट पर पहुंचे बॉबी देओल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की आखिरी दिन की शूटिंग पर पापा से मिलना बहुत अच्छा था.' सेट पर धरम पाजी को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप रियल सुपर हीरो हैं.' तो दूसरे ने लिखा, 'ये बॉलीवुड की ग्रेटेस्ट फैमिली है.' वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि एक फ्रेम में तीन हैंडसम मैन. करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, 'रैप डे.'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने लीड रोल निभाया है. सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं.

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com