नीली ड्रेस और प्यारी सी मुस्कान में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचाना क्या, लोग ले रहे हैं कियारा का नाम- आप बताएं तो मानें उस्ताद

बीते दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को कियारा आडवाणी की याद आ गई है.

नीली ड्रेस और प्यारी सी मुस्कान में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचाना क्या, लोग ले रहे हैं कियारा का नाम- आप बताएं तो मानें उस्ताद

तस्वीर में दिख रही एक्ट्रेस को क्या पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टार्स के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की पुराने दिनों के तस्वीर वायरल हुए थे तो वहीं अब एक्ट्रेस जूही चावला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जवानी के दिनों की इस वीडियो को देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें कियारा आडवाणी की तरह कह दिया है. 
 
द पेजेंट गिल्ट्ज द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में जूही को नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में दिखाया गया है, जिसमें वह खूबसूरत गुलाबी कढ़ाई वाले लहंगे और ट्रैडिशनल ज्वैलरी पहने देखा जा सकता है. इसके अलावा एक हिस्से में एक्ट्रेस को एक नीले रंग की ड्रैस पहने देखा जा सकता है, जिस पर 'इंडिया' लिखा हुआ है. वहीं जूही चावला के चेहरे पर मिलियन-डॉलर की मुस्कान  फैंस का दिल जीत रही है. इस वायरल वीडियो को देखते ही जहां फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं लोग उनकी तुलना कियारा आडवाणी से करने लगे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने फेमिना मिस इंडिया 1984 का खिताब जीता. उन्होंने मियामी, फ्लोरिडा में मिस यूनिवर्स 1984 प्रतियोगिता में भारत का खूबसूरती से प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने मिस यूनिवर्स 1984 में बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड भी जीता है. 

hnfohh3g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जूही चावला 80 और 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वहीं आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. बोल राधा बोल, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, हम हैं राही प्यार के जैसी हिट फिल्मों के साथ वह भारत ही नहीं देश विदेश में भी नाम कमा चुकी हैं.