विज्ञापन
This Article is From Jun 09, 2023

Bloody Daddy Movie Review : शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' में खूनी खेल तो है लेकिन आत्मा नहीं, पढ़ें मूवी रिव्यू

'ब्लडी डैडी' मूवी रिव्यू: शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' जियोसिनेमा पर रिलीज हो गई है. जानें कैसी है फिल्म, पढें ब्लडी डैडी का मूवी रिव्यू.

जानें कैसी है शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी'

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' रिलीज हो गई है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. फिल्म शाहिद कपूर के अलावा राजीव खंडेलवाल, जीशान कादरी, डायना पेंटी और रोनित रॉय लीड रोल में हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. शाहिद कपूर की फिल्म फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट से इंस्पायर्ड है. 'ब्लडी डैडी' को लेकर जबरदस्त हाइप थी. लेकिन जैसा अभी तक देखने में आया है कि डायरेक्टर ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म कंटेंट के मामले में कमजोर ही साबित होती हैं, ऐसा ही कुछ ब्लडी डैडी के बारे में भी है. 

'ब्लडी डैडी' की कहानी

'ब्लडी डैडी' की कहानी शाहिद कपूर की है. शाहिद कपूर नारकोटिक्स में हैं. एक दिन कनॉट प्लेस में घूमते हुए एक कार को चेज करते हैं और उसमें से मिलती है 50 करोड़ की ड्रग. शाहिद कपूर और उनका साथी जीशान कादरी किस्मत आजमाने की कोशिश करते हैं और ड्रग को रख लेते हैं. लेकिन यह ड्रग रोनित रॉय की है और वह उसे वापस लेने के लिए शाहिद कपूर के बेटे को किडनैप कर लेता है. इस तरह अब शाहिद को अपने बेटे को वापस पाना है तो वहीं रोनित रॉय को अपना माल. इस सबके बीच में जहां रोनित रॉय से शाहिद को निबटना है तो वहीं कुछ पुलिस वाले भी हैं जो उनकी नींद उड़ाते नजर आएंगे. पहला हाफ फिल्म का सरपट चलता है और चीजें मजेदार लगती हैं लेकिन सेकंड हाफ में चीजें काफी रिपीटेटिव लगती हैं. कैरेक्टर और एक्टिंग बैकसीट पर चली जाता है और एक्शन फ्रंट सीट पर आ जाता है. डायरेक्शन में कुछ भी अनोखा नहीं है और फिल्म में हड़बड़ाहट नजर आती है. कुल मिलाकर फिल्म एवरेज बनकर ही उभरती है. 

'ब्लडी डैडी' में एक्टिंग

शाहिद कपूर ने फिल्म में ठीक-ठाक काम किया है. जब थोड़े गुस्से में नजर आते हैं तो कबीर सिंह नजर आते हैं. दिलचस्प यह है कि कई सीन्स में एक्टिंग में भी थोड़ी आउट दिखी हैं. डायना जरूर अपने किरदार से ध्यान खींचती है. रोनित रॉय भी कई सीन्स में जमें हैं. राजीव खंडेलवाल और जीशान कादरी ने अच्छी कोशिश की है. एक्टिंग के मामले में फिल्म पूरी तरह से एवरेज है. 

'ब्लडी डैडी' वर्डिक्ट

शाहिद कपूर की फिल्म है. अली अब्बास जफर डायरेक्टर हैं. भरपूर एक्शन है. हालांकि कमजोर स्क्रीनप्ले और जानी-पहचानी सी कहानी जरूर फिल्म को एवरेज बनाती है. फिल्म जियो सिनेमा पर फ्री में उपलब्ध है, ऐसे में शाहिद कपूर के फैन्स के लिए यह किसी लॉटरी से कम नहीं है. 

रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टर: अली अब्बास जफर
स्टारकास्ट: शाहिद कपूर, जीशान कादरी, रोनित रॉय, संजय कपूर और डायना पेंटी

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जरीन खान नहीं बल्कि सलमान खान संग दो फिल्में कर गायब हुई ये एक्ट्रेस, नहीं चमकी किस्मत तो अब आई ओटीटी पर
Bloody Daddy Movie Review : शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' में खूनी खेल तो है लेकिन आत्मा नहीं, पढ़ें मूवी रिव्यू
गोली लगने के बाद गोविंदा ने जारी किया पहला ऑडियो, दर्द से कराहते सुनाई दिए चीची, फैन्स हुए परेशान, बोले- लगता है रो देंगे
Next Article
गोली लगने के बाद गोविंदा ने जारी किया पहला ऑडियो, दर्द से कराहते सुनाई दिए चीची, फैन्स हुए परेशान, बोले- लगता है रो देंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com