25 साल पहले इस तरह हुई थी बीवी नंबर 1 के गाने 'मिर्ची' की शूटिंग, सुष्मिता, अनिल, करिश्मा के साथ सलमान का देखें चुलबुला अंदाज

सलमान खान की फिल्म बीवी नंबर 1 की शूटिंग का 25 साल पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म के बाकी स्टार्स सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, करिश्मा कपूर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

25 साल पहले इस तरह हुई थी बीवी नंबर 1 के गाने 'मिर्ची' की शूटिंग, सुष्मिता, अनिल, करिश्मा के साथ सलमान का देखें चुलबुला अंदाज

बीवी नंबर 1 की शूटिंग का 25 साल पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. 90 के दशक से करियर की शुरुआत करने वाले ये सितारे आज और भी ज्यादा चमक रहे हैं. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम भी ऐसे ही सितारों में शामिल है, जिनकी फिल्म आज भी सुपरहिट होती है और करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सलमान खान की फिल्मों को 90 के दशक में भी खूब पसंद किया जाता था, जब वो एक क्यूट रोमांटिक हीरो के रोल में नजर आते थे. अब उनकी एक फिल्म की शूटिंग का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सलमान डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं और रीटेक भी ले रहे हैं.

बीवी नंबर 1 फिल्म का BTS वीडियो वायरल

दरअसल ये शूटिंग सलमान की हिट फिल्म बीवी नंबर वन की है. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान अपनी बीवी के अलावा एक और दूसरी लड़की के साथ चक्कर चलाने लगते हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन नजर आईं. इन तीनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया और फिल्म सुपर डुपर हिट हो गई. फिल्म ने लागत से करीब चार गुना ज्यादा कमाई की थी.

सलमान और सुष्मिता की जोड़ी

अब यू-ट्यूब पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान पूरे क्रू के साथ शूटिंग कर रहे हैं. सबसे पहले उफ्फ उफ्फ मिर्ची गाने की शूटिंग हो रही है, जिसमें सलमान खान एक रेस्टोरेंट में बैठे दिख रहे हैं. उनके साथ सुष्मिता सेन बैठी हैं. दोनों ही गाने पर झूम रहे हैं. इसके बाद वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि डायरेक्टर डेविड धवन भी लीड कलाकारों को कुछ निर्देश दे रहे हैं.



सलमान का शर्टलेस डांस

फिल्म में करिश्मा कपूर को सलमान खान की पत्नी के रूप में दिखाया गया था. इस शूटिंग के वीडियो में करिश्मा भी सलमान के साथ दिख रही हैं. सलमान लगातार अपने डांस स्टेप की प्रैक्टिस कर रहे हैं, वहीं करिश्मा और सुष्मिता भी देख रही हैं कि उन्हें कौन से स्टेप करने हैं. सामने कोरियोग्राफर डांस करते दिख रहे हैं. इसमें सलमान खान बिना शर्ट के अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रहे हैं. शूटिंग के दौरान अनिल कपूर भी डेविड धवन के कंधे में हाथ रखे दिख रहे हैं. कुल मिलाकर सलमान खान के फैंस के लिए ये वीडियो किसी तोहफे से कम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com