Bisaat Trailer: विक्रम भट्ट की 'बिसात' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है Video

Bisaat Trailer: विक्रम भट्ट ( Vikram Bhatt) इस बार एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘बिसात’ (Bisaat) लेकर आये हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी.

Bisaat Trailer: विक्रम भट्ट की 'बिसात' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है Video

Bisaat Trailer: संदीपा धर (Sandeepa Dhar) की 'बिसात' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

Bisaat Trailer: विक्रम भट्ट ( Vikram Bhatt) ने अप्रत्‍याशित मोड़, लंबे रहस्‍यों और रोमांचक संदेह के साथ बुनी हुई जासूसी की कहानियों में महारथ हासिल की है. यह कहानियां देखते हुए आप सोचते रह जाते हैं कि हत्‍यारा कौन है. उनकी कोशिशें कभी निराश नहीं करती हैं और इस बार वे एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘बिसात' (Bisaat) लेकर आये हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. इसमें संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और ओमकार कपूर की मुख्‍य भूमिकाएं हैं. इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होंगे.

खतरनाक रहस्‍यों की खोज करती, 8 एपिसोड की इस सीरीज में डॉ. कियाना वर्मा (संदीपा धर) की जिन्‍दगी दिखाई गई है. वे पेशे से एक मनोचिकित्‍सक हैं, जो अपने मरीज की समस्‍याओं को दूर करने के लिये हमेशा पूरी कोशिश करती हैं. राधिका कपूर (लीना जुमानी) नामक एक नई महिला उनके पास परामर्श लेने के लिये आती है, जिसका अपने पति और बिजनेस टाइकून यश कपूर (खालिद सिद्दीकी) के साथ अच्‍छा रिश्‍ता नहीं चल रहा है. मरीजों की पूरी मदद करने की अपनी आदत के मुताबिक कियाना अपने अस्‍पताल और पति डॉ. अभिजीत जोशी (ओमकार कपूर) की सलाह को भी नजरअंदाज करते हुए यश की जिन्‍दगी में रूचि लेने लगती है. ज्‍यादा समय नहीं बीतता है और यश कपूर की उनके बीच हाउस में क्रूरता से हत्‍या हो जाती है और डॉ. कियाना वर्मा शक के घेरे में आ जाती हैं. इसके बाद कुछ खुलासे, ब्‍लैकमेलिंग और यश कपूर के हत्‍यारे का रोमांचक पीछा शुरू होता है. क्‍या डॉ. कियाना एक मोहरा, निशाना या अपराधी हैं- आखिरकार उनकी सच्‍चाई क्‍या है?


इस सीरीज के बारे में विक्रम भट्ट ने कहा, "एक जोनर के तौर पर थ्रिलर ने मुझे बतौर दर्शक हमेशा आकर्षित किया है और इसलिये मैं अक्‍सर उसे स्‍क्रीन पर लाता हूं. एक स्‍टोरीटेलर होने के नाते मुझे टेंशन को उसकी पूरी ऊंचाई पर पहुंचाने में मजा आता है और दर्शकों को मेरे किरदारों की यात्रा में शामिल करना मुझे अच्‍छा लगता है. बिसात एक चतुराई भरा खेल है, जिसमें खुलासे, गहरे दांव-पेंच और भावनाओं का टूटना आपको अनापेक्षित की अपेक्षा करने का वादा करता है. कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और मैं उम्‍मीद करता हूं कि उन सभी के साथ दोबारा काम करूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संदीपा धर ने कहा, "कोई भी विक्रम सर के साथ काम करने से कैसे मना कर  सकता है? स्‍टोरीटेलिंग की उनकी स्‍टाइल में बहुत आयाम होते हैं और उनके नैरेटिव्‍स में झूठ, धोखे और हौंसले का घुमावदार जाल स्‍क्रीन पर चमक बिखेरता है. इस रोल के लिये खूब सारी तैयारी जरूरी थी और हमेशा फुर्तीले और काम करने के लिये तैयार रहने वाले विक्रम सर के लिये,  मुझे डॉ. कियाना की भूमिका के लिए बेहद कूल रहने की जरूरत थी. शूटिंग शुरू होने के एक महीने पहले से मैंने अपनी चाल-ढाल पर काम किया और बहुत  कुछ सीखा." बता दें कि इस सीरीज में जिया मुस्‍तफा, कोरल भामरा, अश्मिता बक्‍शी, त्रिशान मैनी और तन्‍वी ठक्‍कर की महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं भी हैं.