Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान नहीं करण जौहर होंगे होस्ट, इस दिन से शुरू हो रहा है शो

टीवी जगत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी हाल ही में घोषित हुआ है. ये शो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाला है.

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान नहीं करण जौहर होंगे होस्ट, इस दिन से शुरू हो रहा है शो

करण जौहर करेंगे बिग बॉस ओटीटी को होस्ट

नई दिल्ली:

टीवी जगत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी हाल ही में घोषित हुआ है. ये शो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाला है. वहीं बिग बॉस ओटीटी के लॉन्च के साथ दर्शकों के लिए बिग बॉस सरप्राइज लेके आया है. बिग बॉस मनोरंजन, उत्साह और ड्रामा का एक अतिरिक्त मेगा ट्रीट मिलने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. इस बार शो में भारत के सबसे बड़े निर्देशक निर्माता और आइकन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में ब्लॉकबस्टर को होस्ट करने वाले हैं. ये खबर आते ही इंटरनेट पर जबरदस्त तलहका मच गया है. 

करण जौहर होंगे बिग बॉस ओटीटी के होस्ट

बिग बॉस ओटीटी पर इस बार सलमान खान की जगह पर करण जौहर को होस्ट रखा गया है. ये शो वूट पर छह सप्ताह के लिए प्रसारित किया जाएगा, जिसमें करण जौहर नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे. बिग बॉस ओटीटी, 8 अगस्त 2021 को जबरदस्त तरीके से अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों के घर में दस्तक देगा. दर्शकों को पहली बार बिग बॉस के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24*7 लाइव देखने का मौका मिलेगा. इसके अलावा BB फैन्स को VOOT पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा. दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा. 


बिग बॉस ओटीटी की भूमिका पर बोलें करण जौहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस ओटीटी होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका पर करण जौहर कहते हैं 'मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे. एक दर्शक के रूप में ये मुझे नाटक के साथ बेहद मनोरंजन करता है. दशकों से मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ... यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा. ये मेरी मां का सपना सच होना है. बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने ही अंदाज में मनोरंजक बना सकता हूं और मनोरंजन के स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं. इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए'.