बिग बॉस 16 में सबके लाड़ले अब्दु रोजीक को जिंदगी में झेलने पड़े इतने दर्द ! कहा- एक वक्त में लोग मुझपर पैसे फेंकते थे

तजाकिस्तान के गायक अब्दु रोज़ीक ने हाल ही में बिग बॉस 16 के जरिए करोड़ो दिलों में अपनी खास जगह बनाई. दर्शकों ने शो में उन्हें काफी प्यार किया. इस दौरान अब्दु रोज़ीक ने कई कटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती की.

बिग बॉस 16 में सबके लाड़ले अब्दु रोजीक को जिंदगी में झेलने पड़े इतने दर्द ! कहा- एक वक्त में लोग मुझपर पैसे फेंकते थे

बिग बॉस 16 में सबके लाडले अब्दु रोजीक जिंदगी में झेलने पड़े इतने दर्द !

नई दिल्ली:

तजाकिस्तान के  गायक अब्दु रोज़ीक ने हाल ही में बिग बॉस 16 के जरिए करोड़ो दिलों में अपनी खास जगह बनाई. दर्शकों ने शो में उन्हें काफी प्यार किया. इस दौरान अब्दु रोज़ीक ने कई कटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती की. अब वह अपनी जिंदगी के बुरे दिनों को याद करने की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में अब्दु रोज़ीक एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट में खास में मेहमान बनकर पहुंचे थे. जहां पर मनीष ने अपने पॉडकास्ट में आनेवाले खास सेलिब्रेटी से उनके जीवन से जुड़े खास बात जानने को कोशिश की.

मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़ीक का वीडियो जब से अपलोड हुआ हैं लोगों ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया हैं. अब्दु ने बताया कि एक वक्त में लोग उन पर धौंस जमाते थे और पैसा फेंकते थे. अब्दु बताते है कि," हर दिन बाजार में मुझे लोग देखते थे और मुझे पैसे देते थे. कुछ कहते थे अरे! यार जाओ, तुम यहां क्यों आए हो. लोग मुझे पैसे देने के बजाए मुझपर पैसे फेंकते थे. मैं स्कूल नहीं जा पाया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब्दु ने बताया कि कैसे वह ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे और कभी-कभी बर्फ इतनी ज्यादा हो जाती थी कि अब्दु स्कूल तक नहीं जा पाते थे, आज लोगों से मिल रही इतनी मोहब्बत देखकर अब्दु को यकीन नहीं हो रहा हैं कि वो अब बड़े स्टार हो गए हैं. इसके अलावा अब्दु रोज़ीक ने अपनी जिंदगी के बारे में और भी ढेर सारी बातें की है. बात करें मनीष पॉल की तो पिछले साल वह फ़िल्म जुग जग जियो में नजर आए थे और अब वो पूरी तरह से अपनी डिजिटल पारी खेलने के लिए तैयार हैं जहां पर मनीष एक अलग रूप-रंग में नजर आएंगे.