Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से पहले करवाई मसाज और फिर बोलीं उतारो...

कहा जाता है, ‘औरतों की ताकत को कमतर करके नहीं आंकना चाहिए.’ ऐसा ही कुछ आज के शो में भी दिखेगा.

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से पहले करवाई मसाज और फिर बोलीं उतारो...

बिग बॉस के घर में बैठे अर्शी खान, हितेन तेजवानी और विकास शर्मा

खास बातें

  • बिग बॉस में घर की महिलाओं को घर की रानी बनने का मौका
  • पुनीश और लव हिना के सेवक होंगे
  • 'वीकेंड का वार' में इस बार बंदगी कालरा घर से बाहर हो गई
नई दिल्ली :

कहा जाता है, ‘औरतों की ताकत को कमतर करके नहीं आंकना चाहिए.’ ऐसा ही कुछ आज के शो में भी दिखेगा. वीकंडे का वार में इस बार बंदगी कालरा घर से बाहर हो गई हैं और सलमान खान ने नाटकीय अंदाज में उन्हें घर से बाहर का रास्त दिखाया था. आज बिग बॉस घर की महिलाओं को घर की रानी बनने का मौका देंगे और पुरुषों को उनकी हर बात माननी होगी तथा सेवा भी करनी होगी. पुनीश और लव हिना के सेवक होंगे जबकि प्रियांक और आकाश को शिल्पा की सेवा करनी होगी जबकि विकास और हितेन अर्शी के काम करेंगे.

पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी के साथ 'गंदी बात' करना चाहते हैं आकाश, खुलेआम किया ऐलान

हिना इस मौके फायदा उठाएंगी और वे पुनीश और लव को लड़कियों के कपड़े पहनने के लिए कहेंगी जबकि प्रियांक और आकाश से शिल्पा घर का सारा काम करवाएगी. लेकिन अर्शी का इरादा कुछ और ही है. वे इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहती है. वे हितेन और विकास से मसाज लेंगी और मैनीक्योर करवाएंगी.

VIDEO: कितने रियल होते हैं रियलिटी शो?


हितेन इन सब चीजों से बचना चाहेंगे लेकिन अर्शी उन्हें यह मौका नहीं देगी. वे हितेन से न सिर्फ मसाज करवाएंगी बल्कि उन्हें अपने कपड़े खोलने के लिए भी कहेंगी. इसके बाद वे विकास से कहेंगी कि ठंडे पानी के पूल में कूद जाएं. यानी आज अर्शी बेगम अपने अधिकार का भरपूर फायदा उठाएंगी.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com