शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन जैसी बड़ी एक्ट्रेसेज ने रिजेक्ट कर दिया था ये गाना, तब चमकी मलाइका अरोड़ा की किस्मत

फराह खान ने हाल ही में एक इवेंट में बातचीत के दौरान अपने हिट नंबर छैंया छैंया से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन जैसी बड़ी एक्ट्रेसेज ने रिजेक्ट कर दिया था ये गाना, तब चमकी मलाइका अरोड़ा की किस्मत

मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में शेयर किया कि छैंया छैंया गाने के लिए उन्होंने कई एक्ट्रेसेज से बात की थी. फराह ने बताया कि शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने 'छैंया छैंया' को रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे वह इस पॉपुलर गाने की शूटिंग से दो दिन पहले ही वो मलाइका अरोड़ा से मिली थीं.

शिल्पा-रवीना ने किया था रिजेक्ट

कोलकाता में एक शो के दौरान फराह खान ने याद किया कि जब उन्होंने 'छैंया छैंया' के लिए कई लीड एक्ट्रेसेज से कॉन्टैक्ट किया था तो उन्होंने उन्हें सिरे से खारिज कर दिया था. फराह ने शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन सहित 90 के दशक के कुछ दूसरी टॉप एक्ट्रेसेज का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने छह-सात एक्ट्रेसेज से बात की थी लेकिन बात नहीं बनी.

उन्होंने कहा कि 'छैंया छैंया' की शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले ही उन्होंने मलाइका को इस गाने के लिए साइन किया था. फराह ने कहा, "हर हीरोइन ने उस गाने को करने से मना कर दिया था. इसलिए मैं यही कहती हूं 'आपको सही समय पर सही जगह पर होना होगा. कोई नहीं जानता था कि मलाइका एक मॉडल थीं. मैं उसे जानती थी क्योंकि हम अरबाज को जानते थे. उस वक्त वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मुझे यह भी नहीं पता था कि वह डांस कर सकती है".

यहां देखें वीडियो:


जब फराह खान ने कहा कि उन्होंने मलाइका को ढूंढा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले फराह खान ने अपने शो 'झलक दिखला जा' में गाने की शूटिंग के किस्से शेयर किए थे. उन्होंने कहा कि चलती ट्रेन में डांस करना बहुत मुश्किल था और हर कोई डर गया था. उन्होंने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा, "हर कोई कहता है कि मैंने दीपिका को ढूंढा लेकिन मैंने सबसे पहले मलाइका को ढूंढा. वह मेरी पहली बच्ची है." उन्होंने यह भी कहा कि जब वह डांस नंबर के लिए ट्रेन पर चढ़ीं तो एक्टर कांप रहे थे.