जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, कहा- कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और...

अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही कश्मीरी लड़कियों से शादी करने को लेकर भी कई बयान दिये गए हैं. अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, कहा- कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर एक्ट्रेस बिदिता बाग ने दिया रिएक्शन
  • बिदिता बाग ने कहा, 'कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और...'
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद से ही पूरे देश में हल-चल जारी है. इस मुद्दे पर राजनीतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड की तरफ से भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं. इसके अलावा राज्य से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही कश्मीरी लड़कियों से शादी करने को लेकर भी कई बयान दिये गए हैं. अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. बिदिता बाग (Bidita Bag)  ने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बयान दिए थे. बिदिता बाग (Bidita Bag) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार का रॉकेट छत से गिरा नीचे, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने अपने ट्वीट में ट्वीट में लिखा, "कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है... करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी." बता दें कि जम्मू और कश्मीर राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद ही भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर अपना बया दिया था. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था, अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अब वह वहां की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. 

Bhojpuri Cinema: पूल में रवि किशन और निरहुआ के साथ धमाल मचाती नजर आईं आम्रपाली दुबे, Video हुआ वायरल

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बीते 5 अगस्त राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया था. उनके इस फैसले का देश में जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं काफी लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. वहीं, बिदिता बाग की बात करें तो उन्होंने बंगाली फिल्म के जरिए सिनेमा में अपना कदम रखा था. बिदिता बाग कई राजनीतिक और सामाजिक पहलू से जुड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...