'आदिपुरुष' पर भूषण कुमार ने खर्च किए 450 करोड़ तो इस एक्टर ने बताया सबसे बड़ी गलती, कहा- 'रामायण को 3 घंटे में नहीं दिखाया जा सकता'

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है. रविवार को नवरात्रि के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

'आदिपुरुष' पर भूषण कुमार ने खर्च किए 450 करोड़ तो इस एक्टर ने बताया सबसे बड़ी गलती, कहा- 'रामायण को 3 घंटे में नहीं दिखाया जा सकता'

'आदिपुरुष' पर भूषण कुमार ने खर्च किए 450 करोड़ तो इस एक्टर ने बताया सबसे बड़ी गलती

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है. रविवार को नवरात्रि के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म आदिपुरुष के टीजर की जहां एक तरफ दर्शक तारीफ कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर एक वर्ग ऐसा भी हैं जो फिल्म आदिपुरुष के टीजर से काफी निराश है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स करने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने फिल्म आदिपुरुष की टीजर को लेकर बड़ी बात कही है. 

केआरके ने प्रभास की इस फिल्म को बड़ी गलती बताया है. यह बात अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए कही है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अक्सर फिल्मों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं. फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने फिल्म आदिपुरुष के प्रोड्यूसर के लिए कहा कि उन्होंने इस फिल्म 450 करोड़ रुपये खर्च करके बड़ी गलती कर दी है. 

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म आदिपुरुष टीज़र इस बात का सबूत है कि यह निर्माता भूषण कुमार की एक बड़ी गलती है, जिन्होंने फिल्म पर 450 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. सिर्फ 3 घंटे में रामायण की व्याख्या नहीं की जा सकती. जबकि सीरियल रामायण में हर एक डिटेल पहले ही दिखा चुका है! सोशल मीडिया पर केआरके के यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष प्रभास और सैफ अली खान के साथ कृति सेनन और सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाए कमाल के डांस मूव्स