भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत ऑउटफिट में शेयर कीं ग्लैमरस फोटोज, बोलीं- मैं तैर रही हूं...

अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में भूमि हल्के नीले कलर के फ्लोरल प्रिंट फ्रिल गाउन में नजर आ रही हैं. डिजाइनर गाउन में भूमि और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत ऑउटफिट में शेयर कीं ग्लैमरस फोटोज, बोलीं- मैं तैर रही हूं...

भूमि पेडनेकर फोटो

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्मों में भले की ग्लैमरस अवतार में कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर फैंस भूमि का स्टनिंग और ग्लैमरस लुक देख पाते हैं. एक बार फिर भूमि पेडनेकर का सुपर स्टनिंग और ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो कि फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से भूमि ने कुछ अमेजिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं.

अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में भूमि हल्के नीले कलर के फ्लोरल प्रिंट फ्रिल गाउन में नजर आ रही हैं. डिजाइनर गाउन में भूमि और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इस गाउन के साथ भूमि ने ब्लैक कलर का थिक बेल्ट कैरी किया हुआ है. अपनी बंधी हुई जुल्फों और कातिलाना अदाओं से भूमि हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं. तस्वीरों में भूमि किलिंग पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा कि ' मैं तैर रही हूं'. भूमि की इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस भी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

भूमि पेडनेकर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों में बहुत ही कम समय में खास जगह बना ली है. आपको बता दें कि भूमि ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्म में भूमि ने एक ओवरवेट लड़की का किरदार निभाया था, जिसे कि लोगों द्वारा खूब सराहा गया था. 

ये भी देखें- करिश्‍मा और भूमि एयरपोर्ट पर आई नजर, टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर दिखे अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com