‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार भूमिका में दिखे अजय देवगन और संजय दत्त  

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं.

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार भूमिका में दिखे अजय देवगन और संजय दत्त  

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर आउट
  • दमदार भूमिका में दिखे सभी एक्टर्स
  • सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली :

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. महज कुछ देर पहले शेयर किए गए ट्रेलर पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा कर रख दिया है. ट्रेलर में सभी सितारों की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है. यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. 

सभी सितारों की दिखी जबरदस्त एक्टिंग

ट्रेलर में अजय देवगन और संजय दत्त की दमदार भूमिका देख फैन्स खासा इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने 3 मिनट के ट्रेलर में जो एक्टिंग दिखाई है, वह फैन्स को काफी पसंद आ रही है. ट्रेलर में नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा भी अपने अभिनय से वाहवाही बटोरने में सफल हो रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि ये चारों ही अपने-अपने कैरेक्टर में जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है. 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

बता दें, अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में अजय देवगन अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल' में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की लोगों ने खूब सराहना की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com