भूतनाथ के छोटे 'बंकू' अब हो गए हैं माचो मैन, लुक में देते हैं टाइगर-वरुण को कड़ी टक्कर, PHOTO देख फैन्स रह गए दंग 

फिल्म भूतनाथ में अमन और अमिताभ के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. खासकर अमन की क्यूटनेस लोगों को खूब पसंद आई थी.

भूतनाथ के छोटे 'बंकू' अब हो गए हैं माचो मैन, लुक में देते हैं टाइगर-वरुण को कड़ी टक्कर, PHOTO देख फैन्स रह गए दंग 

भूतनाथ के बंकू का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

साल 2008 में आई फिल्म भूतनाथ को बच्चों से लेकर बड़ों तक ने पसंद किया था. यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म में अमिताभ एक भूत के रोल में नजर आए थे, जो कभी लोगों को हंसने तो कभी रोने पर मजबूर कर देता है. फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल में अमन सिद्दीकी को देखा गया था. इस फिल्म में उनके किरदार का भी नाम अमन था, लेकिन प्यार से लोग उसे 'बंकू' बुलाते थे. फिल्म को रिलीज़ हुए 14 साल से अधिक का समय हो चला है और इन सालों में अमन का लुक एकदम चेंज हो गया है. 

अमन सिद्दीकी उर्फ बंकू अब बड़े हो गए हैं. उनकी एक लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया आर धूम मचा रही है. इस फोटो में वे हाथ में लाल रंग की जैकेट पकड़े दिख रहे हैं. इसी के साथ वे कार्गो पैंट और टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. कई लोग तो फोटो को देखने के बाद एक्टर को पहचान ही नहीं पाए. इस बात में कोई शक नहीं है कि अमन का लुक इतने सालों में काफी बदल गया है. ऐसे में लोग उन्हें देखकर पहचानने से इनकार कर दें तो यह कोई बड़ी बात नहीं होगी.

pf453i98

फिल्म भूतनाथ में अमन और अमिताभ के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. खासकर अमन की क्यूटनेस लोगों को खूब पसंद आई थी. इसके बाद भूतनाथ रिटर्न्स भी आई, लेकिन इसमें अमन सिद्दीकी नजर नहीं आए. इसके बाद अमन को साल 2013 में शिवालिक नाम की एक फिल्म में भी देखा गया. ये बात और है कि पहचान उन्हें भूतनाथ में बंकू का रोल निभाकर ही हासिल हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com