Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बरपाया कहर, चौथे दिन की उम्मीद से परे कमाई

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है. इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बरपाया कहर, चौथे दिन की उम्मीद से परे कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है. इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन फिल्म में अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने शानदार कमाई की. शुक्रवार से लेकर सोमवार तक इसके कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला. रविवार तक कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 55.95 करोड़ का बिजनेस कर चुकी थी. 

बात करें चौथे दिन की तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.50 से 11.25 करोड़ के बीच का रहा. यानी फिल्म अब तक लगभग 67 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 14.11 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसके बाद शनिवार को इसने 18.34 करोड़ रूपए कमाए. वहीं रविवार को फिल्म का कलेक्शन 23 करोड़ पहुंच गया, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड था. अगर यही आंकड़ा चलता रहा तो फिल्म जल्द ही आने वाले दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

गौरतलब है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को देशभर में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 'भूल भुलैया 2' से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर उनके करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी. अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल, अंगद बेदी जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट