Bhool Bhulaiyaa 2 की रिलीज के तुरंत बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, फैंस ने कहा- 'भाई टेंशन न लो'

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 'भूल भुलैया 2' लंबे समय से चर्चा में थी. कार्तिक आर्यन के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Bhool Bhulaiyaa 2 की रिलीज के तुरंत बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, फैंस ने कहा- 'भाई टेंशन न लो'

अभिनेता कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 'भूल भुलैया 2' लंबे समय से चर्चा में थी. कार्तिक आर्यन के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस बीच अपनी फिल्म की रिलीज के पहले दिन कार्तिक आर्यन ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है. दर्शन करते हुए कार्तिक आर्यन का अलग अवतार भी देखने को मिला है.

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते हुए अभिनेता की तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में कार्तिक आर्यन व्हाइट कलर के कुर्ते और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने येलो कलर का गम्छा भी अपने गले में डाला हुआ है. कार्तिक आर्यन ने सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंचकर अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता के लिए कामना की है. 

सोशल मीडिया पर अभिनेता की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कार्तिक आर्यन के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर कार्तिक आर्यन की तारीफ की है. साथ ही कहा है वह टेंशन न लें उनकी फिल्म हिट होगी. बात करें फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फिल्म साल 2007 में आई 'भूल भुलैया' का रीमेक है. 'भूल भुलैया' मोहनलाल और शोभना की मलयालम फिल्म 'मणिचित्राजू' की रीमेक थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे. 'भूल भुलैया' को साल 2007 में खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी.