WATCH: झरने और एडवेंचर से भरपूर है भोला एक्ट्रेस अमला पॉल का बाली वेकेशन, VIDEO हुआ वायरल

अजय देवगन की भोला में उनकी पत्नी के रोल में नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस अमला पॉल इन दिनों बाली में झरनों और नेचर के बीच अपना बाली वेकेशन मना रही हैं, जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की है.

WATCH: झरने और एडवेंचर से भरपूर है भोला एक्ट्रेस अमला पॉल का बाली वेकेशन, VIDEO हुआ वायरल

अजय देवगन की भोला की एक्ट्रेस ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

नई दिल्ली:

जल्द भोला में अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं उन्होंने अपने एडवेंचर से भरपूर वेकेशन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वीडियो में भोला एक्ट्रेस झरने में डूबकी लगाती हुई दिख रही हैं. वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की झलक दिखाई है, जिसमें वह झरने के पास एक चट्टान से कूदने की हिम्मत करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में वह काले रंग की बिकिनी पहने दिख रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा वह झरने के पास ही झूले में झूलती हुई भी नजर आ रही हैं. जबकि पानी में जलपरी की तरह पोज देती हुई भी दिख रही हैं. इस पूरे वीडियो को देखकर फैंस भी उनके एडवेंचर से भरपूर वेकेशन की तारीफ कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अमला पॉल जल्द ही अजय देवगन की भोला में नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में फिल्म का गाना नजर लग जाएगी भी देखने को मिला है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस गाने में अजय देवगन और उनकी कैमेस्ट्री को फैंस का दिल जीत रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमला कई साउथ इंडियन फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं.  भोला की बात करें तो 30 मार्च को फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें तब्बू भी नजर आने वाली हैं.