भारती सिंह के बेटे की नई तस्वीरें देख हैरान रह गए फैन्स बोले- ये है छोटा Harry Potter  

कॉमेडी क्लीन भारती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे लक्ष्य की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में भारती का बेटा लक्ष्य काफी क्यूट दिख रहा है.

भारती सिंह के बेटे की नई तस्वीरें देख हैरान रह गए फैन्स बोले- ये है छोटा Harry Potter  

नई दिल्ली:

भारती सिंह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों भारती अपने बेटे को लेकर खास चर्चा में आईं हैं अब आएं भी तो क्यों ना भारती ने अपने बेटे की तस्वीरें अपने फैन्स साथ जो साझा की हैं. पिछले दिनों परिवार का एक फोटोशूट जमकर सुर्खियों में बना हुआ था. वहीं अब भारती ने बेटे लक्ष्य की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर आप तो कहेंगे सो क्यूट.

कॉमेडी क्लीन भारती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे लक्ष्य की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में भारती का बेटा लक्ष्य काफी क्यूट दिख रहा है. खूबसूरत मफ़लर आंखों पर चश्मा और कैप लगाकर बेटा कुछ कुछ हॉलीवुड फिल्म के एक्टर डेनियल रेडक्लिफ के द्वारा निभाए गए किरादर हैरी पॉटर की झलक खाता दिख रहा है. बच्चे के क्यूट फोटो चारों तरफ जमकर वायरल हो रहे हैं. 

बच्चे के वायरल फोटो देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बड़ा ही खूबसूरत बच्चा है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या अंदाज है. ये है छोटा हैरी पॉटर. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा लक्ष्य पूरा भारती पर गया है. बता दें की भारती अपने बेटे को प्यार से गोला पुकारती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन