Bhagyashree सेब के बाग में पति संग घूमती आईं नजर, बोलीं- बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब...देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) की कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें वे एक पेड़ के सामने खड़े होकर उसके फूलों को छू रही हैं. इसमें उनके साथ पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) भी नजर आ रहे हैं.

Bhagyashree सेब के बाग में पति संग घूमती आईं नजर, बोलीं- बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब...देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree Photo) फोटो

खास बातें

  • भाग्यश्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • पति हिमालय दासानी भी आए नजर
  • एक्ट्रेस ने पूछा फैन्स से दिलचस्प सवाल
नई दिल्ली :

फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी भाग्यश्री (Bhagyashree) अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच भाग्यश्री की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिसमें वे एक पेड़ के सामने खड़े होकर उसके फूलों को छू रही हैं. भाग्यश्री के साथ इन तस्वीरों में उनके पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) भी दिखाई दे रहे हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree Photos) का यह पोस्ट उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है और वे इस पर कमेंट्स के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ट्रैक सूट पहना हुआ है. वे एक पेड़ के पास खड़ी हैं, जिस पर सफेद फूल लगे हैं. भाग्यश्री उन फूलों को छूते हुए मुस्कुरा रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘इस तस्वीर को देखने के बाद आपके दिमाग में जो गाना आता है, जल्दी से उसे बताएं. मेरे दिमाग में सबसे पहले ‘बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है' गाना आया”, साथ ही भाग्यश्री (Bhagyashree Post) ने बताया कि यह तस्वीर उन्होंने तब ली, जब वे श्रीनगर से पहलगाम जा रही थीं. उन्होंने बताया कि इस रास्ते पर उन्हें ऐसे कई सेब के बाग देखने को मिले.


भाग्यश्री (Bhagyashree) की तस्वीरों पर फैन कमेंट करके उनके दिमाग में आने वाले अलग-अलग गानों के नाम बता रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा है, ‘आपकी उम्र मानो थम गई है'. बात करें आने वाले फिल्मों की तो जल्द ही भाग्यश्री ‘थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com