Bhagyashree ने पति को लेकर कही चौंकाने वाली बात, बोलीं- उन दिनों सब उन्हें कोसते थे, सिर्फ मैं ही थी जो...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 'मैंने प्यार किया' फिल्म से डेब्यू किया था, और उसके बाद ही वह शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह गईं.

Bhagyashree ने पति को लेकर कही चौंकाने वाली बात, बोलीं- उन दिनों सब उन्हें कोसते थे, सिर्फ मैं ही थी जो...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने पति को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली:

भाग्यश्री (Bhagyashree) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म के साथ जोरदार फैन फॉलोइंग कायम कर ली थी. उनकी दीवानगी और क्यूटनेस फैन्स के सिर चढ़कर बोलती थी. सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सुमन का रोल निभाया था. लेकिन इस फिल्म की कामयाबी के तुरंत बाद ही उन्होने शादी कर ली थी और फिल्मो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उनके फैन्स को जोर का झटका लगा था. इस बात को लेकर भाग्यश्री ने बहुत ही मजेदार खुलासा भी किया है.


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हिमालय के साथ शादी के बाद बॉलीवुड को गुडबाय कहने को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'बेचारा, उसे उन सारे फैन्स खूब गालियां निकाली होंगी जो इस बात से नाराज थे कि वह मुझे शादी करके बॉलीवुड से दूर ले गया. हर कोई उसे गाली देता होगा. मुझे लगता है कि उस समय सिर्फ मैं ही थी जो उससे प्यार करती थी. लेकिन हम दोनों ही जवान थे, और एक दूसरे से प्यार करते थे. अब मुझे समझ आता है कि ईर्ष्या में जाना बहुत आसान है क्योंकि कोई भी नहीं चाहेगा कि आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी सबकी आंखों का तारा हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने खुलासा किया है कि उन्होंने सूरज बड़जात्या को 'मैंने प्यार किया' के लिए साफ मना कर दिया था. लेकिन उनके बार-बार कहने ही फिल्म करने के लिए हां कही थी. बता दें कि भाग्यश्री प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह कंगना रनौट की 'थलावी' में भी काम कर रही हैं.