भाग्यश्री और शीबा ने ‘दिल ये पुकारे आजा’ गानें पर किया जबरदस्त डांस, देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें शीबा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों ही एक्ट्रेस के डांस की जमकर तारीफ हो रही है.

भाग्यश्री और शीबा ने ‘दिल ये पुकारे आजा’ गानें पर किया जबरदस्त डांस, देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप

भाग्यश्री और शीबा का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान की पॉपुलर फिल्म मैने प्यार किया की सुमन यानी एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही फिल्मी दुनिया से इन दिनों दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं वह ट्रैंड को भी फॉलो करती नजर आती हैं, जिसका अंदाजा उनके हाल ही में शेयर की गई रील में लगाया जा सकता है. क्योंकि इस रील में वह सोशल मीडिया पर ट्रैंडी ‘दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री के साथ शीबा भी डांस कर रही हैं. शीबा सलमान खान के साथ सूर्यवंशी फिल्म में नजर आई थीं.

दिल ये पुकारे आजा' पर किया डांस

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह शीबा के साथ ट्रैंडी गाने दिल ये पुकारे आजा पर डांस करती दिख रही हैं. वहीं इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ट्रेंडिग पर ट्रायल्स ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा'. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट में यूजर्स एक्ट्रेसेस को 1990 के दशक की ब्यूटी को टैग कर रहे हैं.   

सलमान की फिल्म में आ सकती हैं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस भाग्यश्री के फिल्मी करियर की बात करें तो उनका नाम एक बार फिर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' से जुड़ गया है. खबरें हैं कि एक्ट्रेस सलमान खान के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है. लेकिन फैंस इस खबर के आने से काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि एक्ट्रेस भाग्यश्री बीते साल अपने बेटे की फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और भाग्यश्री ने अपनी फिल्म के सीन को रीक्रिएट भी किया था.