शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है Video

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई वेबसीरीज 'बेताल' (Betaal) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'बेताल' (Betaal) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • शाहरुख खान द्वारा निर्मित बेताल का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • हॉरर और थ्रिलर से भरपूर नजर आई कहानी
  • सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है बेताल का ट्रेलर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई वेबसीरीज 'बेताल' (Betaal) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'बेताल' का ट्रेलर खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वेबसीरीज का ट्रेलर हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है, जो फैंस में एक्साइटमेंट लाने के लिए काफी है. 'बेताल' की कहानी एक गांव की है, जहां दो दशक पुरानी ईस्ट इंडिया कंपनी का कर्नल बेताल अपनी जोम्बियों की फौज के साथ वापस लौट आता है. बेताल के ट्रेलर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'बेताल' (Betaal) का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "आप राक्षसों से युद्ध करने के लिए कितनी दूर जाएंगे? हमारी दूसरी वेबसीरीज बेतार, एक हॉरर और थ्रिलर कहानी, 24 मई को रिलीज होने वाली है." ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कर्नल की बटालियन धीरे-धीरे बाकी इंसानों पर भी अटैक करने की कोशिश करती है. बता दें कि बेताल को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है. इससे पहले पैट्रकि ग्राहम ने राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर सीरीज गुल को भी डायरेक्ट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'बेताल' (Betaal) में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. शाहरुख खान के मुताबिक यह वेब सीरीज इसी महीने 24 तारीख को रिलीज होगी. वहीं, शाहरुख खान की बात करें तो वह फिल्मों से दूर होने के बाद भी फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. शाहरुख खान लंबे समय से नेटफ्लिक्स से जुड़े हुए हैं. इससे पहले रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हुई बार्ड ऑफ ब्लड भी रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए थे.