विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

मिशन इंपॉसिबल की नहीं, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों में दिख चुका है हैरतअंगेज एक्शन, इस फिल्म ने एक्शन के दम कमा डाले 1000 करोड़ रुपये

मिशन इंपॉसिबल की ताजी किश्त में टॉम क्रूज का डेयरिंग अंदाज फिर नजर आ रहा है. हवाई जहाज से लेकर जमीन तक उन्होंने एक्शन के मामले में किसी जगह को नहीं छोड़ा है. उनकी इस मूवी का हर पार्ट उनके जबरदस्त एक्शन सीन्स की वजह से अलग ही सुर्खियां बटोरता है.

Read Time: 4 mins
मिशन इंपॉसिबल की नहीं, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों में दिख चुका है हैरतअंगेज एक्शन, इस फिल्म ने एक्शन के दम कमा डाले 1000 करोड़ रुपये
बॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखा है जबरदस्त एक्शन
नई दिल्ली:

मिशन इंपॉसिबल की ताजी किश्त में टॉम क्रूज का डेयरिंग अंदाज फिर नजर आ रहा है. हवाई जहाज से लेकर जमीन तक उन्होंने एक्शन के मामले में किसी जगह को नहीं छोड़ा है. उनकी इस मूवी का हर पार्ट उनके जबरदस्त एक्शन सीन्स की वजह से अलग ही सुर्खियां बटोरता है. इस फिल्म को देख जो लोग हॉलीवुड के एक्शन के दीवाने हो रहे हैं उन्हें बॉलीवुड की भी कुछ एक्शन मूवीज देखने की जरूरत है. आपको बताते हैं वो मूवीज जिनके हैरतअंगेज एक्शन सीक्वेंस आप एक बार देखने के बाद दोबारा भुला नहीं सकेंगे.

खिलाड़ी (1996)

ये वही फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार को बतौर खिलाड़ी कुमार पहचान दिलाई. पूरी फिल्म शानदार सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है. फिल्म में अक्षय कुमार एक बड़ी मिस्ट्री तो सॉल्व करते ही हैं. फिल्म की शुरुआत में कुछ जबरदस्त एक्शन सीन भी करते नजर आते हैं.

जिद्दी (1997)

जिस फिल्म में सनी देओल होंगे उसमें एक्शन सीन होने से कौन इंकार कर सकता है. फिल्म  सनी देओल का एक्शन तो है ही कार ब्लास्ट के सीन भी लाजवाब हैं. इसके अलावा पुलिस, सनी देओल और गांव वालों के बीच की लड़ाई भी बेहद थ्रिलिंग है.

आवारा पागल दीवाना (2002)

एक अकेला हीरो और आसपास मार्शल आर्ट के एक्सपर्ट. इस हालात में सारे एक्सपर्ट से एक साथ लड़ने और उन्हें शिकस्त देने वाला अक्षय कुमार के सिवाय भला कौन हो सकता है. फिल्म में बहुत ही शानदार मार्शल आर्ट के एक्शन सीक्वेंस हैं. जिसमें अक्षय कुमार ने भी गजब का एक्शन किया है.

धूम (2004)

वैसे तो पूरी धूम सीरीज ही एक्शन और स्पीड के लिए मशहूर है लेकिन आमिर खान की धूम का एक्शन एक लेवल ऊपर ही था. बाइक चेसिंग सीन्स के बीच मेट्रो का आना, कभी पानी पर राइड करते हुए सरपट भागते चले जाना. हर एक्शन सीन किसी रोमांच से कम नहीं था.

गजनी (2008)

आमिर खान की इस फिल्म में भी शानदार एक्शन देखने को मिला. अपनी प्रेमिका का बदला लेने निकले शॉर्ट टर्म मैमोरी लॉस से पीड़ित आशिक ने विलेन को खूब सबक सिखाया. इस दौरान तैयार किया गया एक्शन सीक्वेंस रोंगटे खड़े करने वाला है.  

वॉन्टेड (2010)

सलमान खान का एक्शन करने का एक अलग स्टाइल है. खासतौर से मुंबई की लोकल ट्रेन में उनके एक्शन सीन्स दहलाने वाले होते हैं. वॉन्टेड में ही ऐसा ही एक्शन सीन नजर आया.

बागी (2016)

टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म में मार्शल आर्ट के कमाल के करतब दिखाए. साउथ इंडियन सिनेमा के जाने माने सितारे सुधीर बाबू का एक्शन भी बेहद लाजवाब रहा.

टाइगर जिंदा है (2017)

इराक की धरती पर फंसी भारतीय नर्सों को बचाने के लिए टाइगर यानी सलमान खान हैरतअंगेज एक्शन सीन करते नजर आते हैं. हर एक सीन देखने वालों को सांस रोकने पर मजबूर कर देता है.

वॉर (2019)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ यानी डांस और एक्शन दोनों का सबसे शानदार कॉम्बिनेशन. फिल्म में भरपूर एक्शन सीन दिखाई दिए. दोनों स्टार्स से जो उम्मीद थी वो पूरी करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी.

पठान (2023)

इस फिल्म में शाहरुख खान लंबे समय बाद एक्शन करते नजर आए. जॉन अब्राहम और शाहरुख खान दोनों ने मिलकर एक्शन की बारीकियों को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया. जिसकी बदौलत फिल्म वर्ल्ड वाइड हजार करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो
मिशन इंपॉसिबल की नहीं, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों में दिख चुका है हैरतअंगेज एक्शन, इस फिल्म ने एक्शन के दम कमा डाले 1000 करोड़ रुपये
कल्कि 2898 एडी रिव्यू: प्रभास की फिल्म की रीढ़ बने अमिताभ बच्चन
Next Article
कल्कि 2898 एडी रिव्यू: प्रभास की फिल्म की रीढ़ बने अमिताभ बच्चन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;