आलिया भट्ट से पहले शहनाज के साथ भी नजर आ चुके हैं 'लैंड करा दे' बॉय विपिन कुमार, इस वीडियो ने बनाया सोशल मीडिया स्टार

विपिन कुमार उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले हैं. वह साल 2019 में उस समय काफी मशहूर हुए थे जब उनका पैराग्लाइडिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. विपिन कुमार मनाली अपने दोस्तों के साथ घूमने गए थे जहां उन्होंने पैराग्लाइडिंग की थी.

आलिया भट्ट से पहले शहनाज के साथ भी नजर आ चुके हैं 'लैंड करा दे' बॉय विपिन कुमार, इस वीडियो ने बनाया सोशल मीडिया स्टार

आलिया भट्ट के साथ ऐड नजर आए 'लैंड करा दे' फेम विपिन कुमार साहू

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया ने बहुत से आम लोगों को रातों-रात स्टार और चर्चित शख्सियत बनाया है. उन्हीं में से एक विपिन कुमार साहू भी हैं. विपिन कुमार कुछ साल पहले अपने एक पैराग्लाइडिंग वीडियो की वजह से काफी सुर्खियों में रहे थे. इस वीडियो में वह काफी डरे हुए दिखाई दिए, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद से विपिन कुमार की पहचान 'लैंड करा दे' लड़के के तौर पर होती हैं. विपिन कुमार एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. इस बार वह बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट के साथ एक ऐड में नजर आए हैं. इस ऐड में भी विपिन कुमार ने अपना वही पैराग्लाइडिंग वाला अंदाज दिखाया है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के साथ उनका वीडियो वायरल भी हो रहा है. ऐड के वीडियो को विपिन कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'किसने कहा कि एक मीम ऊंचाइयों तक नहीं पहुंचा सकता है? किसने कहा कि एक मीम की लाइफ सिर्फ एक दो महीने की होती है? सभी बकवास रूढ़ियों को दरकिनार करते हुए आलिया भट्ट के साथ शूटिंग.' विपिन कुमार ने कैप्शन में आगे लिखा, 'मैंने आलिया भट्ट के साथ शूट करके लगभग एक सपनों को जी लिया है. मैं पहले शॉट में नर्वस हो गया क्योंकि मैं सोच भी नहीं सकता कि एक दिन हम दोनों साथ बैठेंगे और चिट चैट करेंगे.'

सोशल मीडिया पर विपिन कुमार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक बार फिर से उनके चाहने वाले वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि विपिन कुमार उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले हैं. वह साल 2019 में उस समय काफी मशहूर हुए थे जब उनका पैराग्लाइडिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. विपिन कुमार मनाली अपने दोस्तों के साथ घूमने गए थे जहां उन्होंने पैराग्लाइडिंग की थी. उनका यह वीडियो इतना हिट हुआ था कि कई फिल्मी सितारों को भी काफी पसंद आया.

इस वीडियो के हिट होने के बाद विपिन कुमार को टीवी के स्टंट रियलिटी शो रोडीज रेव्यूलेशन में ऑडिशन देते हुए देखा गया था. इस दौरान शो के जज ने भी उनकी काफी तारीफ की थी. इतना ही नहीं विपिन कुमार को बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ भी स्टेज शेयर करते हुए देखा जा चुका है. 2020 में शहनाज गिल मुझसे शादी करोगे शो लेकर आई थीं. इस शो में कई लड़कों और लड़कियों ने हिस्सा लिया था. इस दौरान विपिन कुमार ने शहनाज गिल के साथ स्टेज शेयर किया था.

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com