बप्पी लहरी ने इस धनरेतस पर खरीदी गोल्ड टी सेट, पत्नी से कहा- 'मेरे लिए लेकर आएं'

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अपने गोल्ड प्रेम के लिए खास पहचान रखते हैं. उन्होंने हर धनतेरस की तरह इस बार भी गोल्ड की अनोखी चीज खरीदी है.

बप्पी लहरी ने इस धनरेतस पर खरीदी गोल्ड टी सेट, पत्नी से कहा- 'मेरे लिए लेकर आएं'

बप्पी लहरी ने धनरेस पर खरीदा ये महंगा आइटम

नई दिल्ली:

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अपने गोल्ड प्रेम के लिए खास पहचान रखते हैं. स्टाइलिश कपड़ों के साथ-साथ वो खूब सारे गोल्ड पहनकर अपने लुक को परफेक्ट बनाते हैं. दिवाली से पहले धनरेरस के मौके पर सबकी निगाहें बप्पी दा के ऊपर टिकी होती हैं कि इस बार वो अपने गोल्ड कलेक्शन में किस चीज को शामिल करने जा रहे हैं. इस धनतेरस पर बप्पी लहरी ने सोने की चेन न खरीदकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने इस बार अपने लिए गोल्ड टी सेट (Gold Tea Set) मंगवाया है. ये अपने आप में अनोखा है और बप्पी दा ने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

2l3nrn38

धनरेतस को आप किस तरह से सेलिब्रेट करेंगे? इस सवाल के जवाब में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने एक इंटरव्यू में कहा, "इस बार गोल्ड चेन नहीं लेंगे. गोल्ड का सब कुछ तो है ही. आज धनतेरस पे मैंने मेरी पत्नी से कहा कि वो मेरे लिए एक गोल्ड टी सेट लेकर आए. मुझे लगा कि टी सेट या एक कप और प्लेट बेहतर रहेंगे." बप्पी लहरी ने इस तरह धनतेरस पर सभी को अपनी खरीददारी से चौंका दिया है. वैसे भी बप्पी लहरी के पास एक से एक गोल्ड कलेक्शन है.

बता दें कि बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से एक हिट सॉन्ग दिए हैं. बप्पी दा 'डिस्को डांसर' और 'शराबी' में लोकप्रिय गाने देने के लिए वो काफी फेमस हैं. एक तरह से कहा जा सकता है कि बप्पी लहरी ने ही बॉलीवुड में गीतों को पॉप का तड़का लगाया और भारतीय दर्शकों को एक नए म्यूजिक फॉर्म की तरफ ले गए. बप्पी दा का म्यूजिक उस समय और पॉपुलर हुआ जब उन्होंने  मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपनी जोड़ी जमाई. इस जोड़ी ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया कि आज भी लोग उनके दीवाने हैं.

देखें ये वीडियो: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com