रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी का Balika Vadhu कनेक्शन आया सामने, क्या आप जानते हैं यह सीक्रेट

कई फैन्स के मन में सवाल है कि आलिया-रणबीर की लव स्टोरी आखिर शुरू कैसे हुई और इसका बालिका वधू कनेक्शन क्या है? आइये जानते है रणबीर-आलिया की स्टोरी का बालिका वधू कनेक्शन.

रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी का Balika Vadhu कनेक्शन आया सामने, क्या आप जानते हैं यह सीक्रेट

आलिया और रणबीर का बालिका वधू कनेक्शन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी की चर्चा इन दिनों जोरो पर हैं. फैन्स को रणबीर और आलिया की शादी का बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्टों के मुताबिक अब जबकि इन दोनों की शादी की डेट भी लगभग तय मानी जा रही है, कई फैन्स के मन में सवाल है कि ये लव स्टोरी आखिर शुरू कैसे हुई और इसका 'बालिका वधू' कनेक्शन क्या है? आइये जानते है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की लव स्टोरी का बालिका वधू कनेक्शन. 

भंसाली बनाने वाले थे बालिका वधू का रीमेक

आलिया-रणबीर की जोड़ी यानी फैन्स के दिलों की धड़कन है. इनके लाखों चाहनेवालों का ध्यान इसकी हर छोटी-बड़ी बात पर होता है. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि कई बरस पहले आलिया, रणबीर की बालिका वधू बनने वाली थी. दरअसल, उस समय आलिया भट्ट की उम्र केवल 11 साल थी और रणबीर 20 साल के थे. रणबीर कपूर उस समय संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे. भंसाली के दिमाग में इसी समय 1976 में आई फिल्म 'बालिका वधू' के रीमेक का ख्याल आया. रणबीर उनके सामने थे और 'बालिका वधू' के लिए 11 साल की आलिया को कास्ट करने का विचार था. संजय लीला भंसाली ने बाकायदा इसके लिए रणबीर और आलिया का एक फोटोशूट भी करवाया था. 

रणबीर के कंधे पर सिर रखने में शर्मा गई 11 साल की आलिया

आलिया ने भी कुछ समय पहले इस किस्से के बारे में बताया था. आलिया ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर के कंधे पर सिर रखने के लिए कहा गया था. चूंकि वे उस वक्त केवल 11 बरस की थीं उन्हें ऐसा करने में काफी शर्म आ रही थी. खैर, ये फिल्म किसी वजह से शुरू ही नहीं हो सकती. लेकिन कई साल बाद रणबीर के साथ उनका रोमांस और होने वाली शादी जरूर चर्चा में है. यानी आलिया, रणबीर की बालिका वधू तो नहीं बन सकी, लेकिन उनके रणबीर की दुल्हन बनने का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट, दिखा अलग अंदाज