बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने पॉकेट डांस से मचाया धमाल, देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह अंग्रेजी गाने It has pockets पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने पॉकेट डांस से मचाया धमाल, देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बजरंगी भाईजान से अपनी पहचान बना चुकी मुन्नी यानि की हर्षाली मल्होत्रा अभी फिल्मों में भले ही दिखाई न दे रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव है. हर्षाली ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह अंग्रेजी गाने  'It has pockets' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. गाने के लिरिक्स के हिसाब से मुन्नी ने ब्लैक कलर की पॉकेट वाली ड्रेस भी पहनी हुई है. मुन्नी के इस नए वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

बजरंगी भाईजान में अपनी मासूमियत से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली मुन्नी की अगली फिल्म का उनके फैन्स को इंतजार है. फिल्मों में वे भले ही नजर न आ रही हो, पर क्यूट मुन्नी इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करती. उनकी लेटेस्ट इंस्टा रील में वे एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी दिखाई दे रही है. इस ड्रेस में पॉकेट यानि जेबों का होना लगता है कि हर्षाली को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में बैकग्राउंड से आवाज आती है I like your dress इसके जवाब में हर्षाली खुश होते हुए It has pockets गाने पर डांस करना शुरू कर देती है. मुन्नी इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिलाओं के ड्रेसेज में पॉकेट यानि की जेब कम ही नजर आती है, जबकि सुविधा की लिहाज से पोशाक में जेब होना काफी सुविधाजनक होता है. शायद इसीलिए ये गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. कुछ दिनों पहले दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी इसी गाने पर एक इंस्टा रील बनाई थी जिसे काफी पसंद किया गया था.