'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी की लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस बोले- ओ देसी गर्ल...

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपने साइलेंट किरदार से धमाल मचाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने आज सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी की लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस बोले- ओ देसी गर्ल...

हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) की वायरल फोटो

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)' में अपने साइलेंट किरदार से धमाल मचाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने आज सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फिल्म में बोला गया उनका एक डायलॉग 'मामा' ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया है. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. इन दिनों वे खास सोशल मीडिया पर एक्टिल रहती हैं. वहीं फैंस भी उनके अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. हाल ही में हर्षाली (Harshali Malhotra Instagram)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे देसी अवतार में नजर आ रही हैं. 

फोटो में देखा जा सकता है कि हर्षाली ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है. उनके खुले बाल और सादगी फैंस को काफी पसंद आ रही है. फैंस उनके फोटो पर लाइक और कमेंट कर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने हर्षाली (Harshali Malhotra Photo) की फोटो पर कमेंट कर लिखा- 'तुम बहुत क्यूट हो हर्षाली'  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'देसी गर्ल'. 13 साल की मुन्नी यानी हर्षाली के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फैंस हर्षाली की लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री  से इंतजार करते हैं. वे अपने फैंस को निराश होना का कोई मौका नहीं देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही हर्षाली (Harshaali Malhotra Dance) का एक वीडियो फैंस के दिलों की छू रहा है.  जिसमें वे नीला सूट पहन ‘सेल्फिश दिल टूट गया' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नीले सूट में डांस करते हुए हर्षाली बहुत प्यारी लग रही हैं. यूजर भी हर्षाली मल्होत्रा की वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने हर्षाली की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मुन्नी तो डांस भी कर लेती है'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'बेस्ट डांस परफॉरमेंस.' इस तरह से हर्षाली (Harshaali Malhotra Video) के डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.