पानी के टैंकर पर लिखा था बादशाह का गाना, फोटो शेयर कर सिंगर बोले- असली...

बादशाह ने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. जिसे देख फैंस अपनी हंसी को काबू नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल एक पानी के टैंकर पर बादशाह की फोटो के साथ उनके 'पानी-पानी' गाने की लाइन लिखी है.

पानी के टैंकर पर लिखा था बादशाह का गाना, फोटो शेयर कर सिंगर बोले- असली...

बादशाह के गानों के दीवाने ने पानी के टैंक पर लिखवाया गाया

खास बातें

  • बादशाह ने शेयर की वॉटर टैंकर की तस्वीर
  • तस्वीरें हो रही हैं वायरल
  • हाल ही में रिलीज हुआ है बादशाह का 'पानी पानी' गाना
नई दिल्ली:

बादशाह अपने रैप के लिए खास जाने जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही फ्लोर पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर ही देते हैं. यो यो हनी सिंह के साथ अपने गानों की शुरूआत करने के बाद उन्होंने अपनी अलग राह चुनी. बादशाह ने अपनी आवाज का जादू हर एक पर फैला दिया. 'गेंदा फूल' गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वहीं अब उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ दूसरा गाना 'पानी-पानी' फैंस का दिल जीत रहा है. इसी बीच महाराष्ट्र से ऐस ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. बादशाह ने कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर ट्वीट की हैं जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

ऐसे भी हैं बादशाह के गानों के दीवाने
जी हां, इस बाद में कोई शक नहीं है कि बादशाह के गाने सुन हर कोई मदहोश हो जाता है. उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'पानी-पानी' फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. बादशाह अपने गाने से हरेक को दीवाना बना देते हैं. वहीं अह बादशाह ने कुछ तस्वीरें अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की हैं. जिसे देख फैंस अपनी हंसी को काबू नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल यह तस्वीर महाराष्ट्र की हैं जहां एक पानी के टैंकर पर बादशाह की फोटो के साथ उनके 'पानी-पानी' गाने की लाइन "सइयां ने देखा ऐसे मैं पानी पानी हो गई" लिखी थी. बादशाह ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा-'असली फ्लैक्स' इन तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसे बनी बादशाह की पहचान
बादशाह पंजाबी सिंगर हैं. उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में यो यो हनी सिंह के साथ की थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा में पहचान 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से की है. बादशाह 'डीजे वाले बाबू' गाना रिलीज होने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हो गया था. आज उनके फैंस उनके लेटेस्ट गाना रिलीज होने का इंतजार करते हैं.